IND vs BAN 2nd Test: कानपुर पहुंचीं भारत और बांग्‍लादेश टीम

27 सितंबर से ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिए मेजबान और मेहमान टीम मंगलवार को शहर पहुंची। एयरपोर्ट से खिलाड़ियों को त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे के बीच होटल पहुंचाया गया। जहां पर होटल स्टाफ और उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का स्वागत किया।

मेजबान खिलाड़ियों को रामधुन के बीच रुद्राक्ष की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया। वहीं, मेहमान बांग्लादेश के खिलाड़ियों का स्वागत बुके देकर किया गया। एयरपोर्ट पर सबसे पहले दोपहर तीन बजे भारतीय टीम के कोच गौतम गंभीर क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पहुंचे। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा, ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल, केएल राहुल और ऋषभ पंत फ्लाइट से एयरपोर्ट पर उतरे और वहां से लोकल टीम मैनेजर के साथ होटल पहुंचे।

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी कई चरणों में शहर पहुंचे। जबकि, ज्यादातर खिलाड़ी बांग्लादेश के साथ ही एक ही फ्लाइट से शाम पांच बजे के बाद शहर आए। विराट, गिल, रोहित और अक्षर तथा बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने क्रिकेटरों की एक झलक पाने को होटल के बाहर खड़े क्रिकेट प्रेमियों को निराश नहीं किया। होटल पहुंचने पर भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिनंदन स्वीकार किया।

खिलाड़ियों ने काटा वेलकम केक

होटल में भारत और बांग्लादेश की टीम का स्वागत वेलकम केक से किया गया। भारतीय टीम के लिए विश्व कप ट्रॉफी के आकार का केक बनाया गया। वहीं, बांग्लादेश के लिए ग्रीनपार्क थीम पर केक बनाया गया। जिसे काटने के बाद खिलाड़ी अपने-अपने रूम की ओर गए। होटल में मौजूद यूपीसीए के वेन्यू डायरेक्टर डा. संजय कपूर, हास्पिटैलिटी चेयरमैन संजीव सिंह, यूपीसीए के कोषाध्यक्ष प्रेम मनोहर गुप्ता ने पंत, रोहित, विराट, गिल के साथ मेजबान और मेहमान टीम के कई खिलाड़ियों से भेंट कर उनका स्वागत किया।

पहले बांग्लादेश और फिर भारतीय टीम करेगी अभ्यास

25 सितंबर को सुबह साढ़े नौ से दोपहर साढ़े 12 बजे तक ग्रीनपार्क स्टेडियम में मेहमान बांग्लादेश की टीम अभ्यास करेगी। दोपहर डेढ़ से साढ़े बजे तक मेजबान खिलाड़ी पसीना बहाएंगे। 26 सितंबर को होने वाले पहले नेट्स सत्र में सुबह साढ़े नौ से दोपहर साढ़े 12 बजे तक भारत और दोपहर डेढ़ से साढ़े चार बजे तक बांग्लादेश की फाइनल तैयारी करने उतरेगी।

Back to top button