IND vs AUS: रोहित शर्मा ने शुरू की फिटनेस ट्रेनिंग, NCA में बहाया जमकर पसीना

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने गुरुवार को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की। रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारत की लिमिटेड ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं और सिलेक्टर्स ने मुंबई इंडियंस के लिए फाइनल के अलावा दो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने के बाद उन्हें संशोधित टेस्ट टीम में शामिल किया था।

रोहित ने हालांकि कहा कि वह बिलकुल ठीक हैं लेकिन बीसीसीआई को लगा कि उन्हें आईपीएल के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए और समय की जरूरत है जिससे उनकी फिटनेस को लेकर बहस शुरू हो गई। मुंबई की टीम ने फाइनल में शानदार जीत हासिल की जिसमें रोहित ने 68 रन की तेज तर्रार पारी खेली। रोहित की फिटनेस काफी अहम बन गई है क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद उपलब्ध नहीं होंगे।

ड्रेगन का घिनौना चेहरा दिखने वाली व वुहान का सच दिखाने वाली महिला पत्रकार पर चीन का अत्याचार, जेल में कर रखा है कैद

वह अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए लौट आएंगे। बुधवार को सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने हेड सिलेक्टर सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ की देखरेख में गेंदबाजी की। वह चोट लगने के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं। ईशांत और रोहित एक साथ ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे और टीम से जुड़ने से पहले 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में रहेंगे।

Back to top button