सर्दियों में स्वेटर में दिखना चाहती हैं सबसे अलग और क्लासी तो करे इन अभिनेत्रियों को फॉलो !

सर्दी का मौसम चल रहा है। ऐसे में हर कोई इस कपकपाती ठंड से बचने के लिए स्वेटर या जैकेट पहन रहा है। वहीं, इन दिनों शादियों का भी सीजन है और ऊपर से क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी भी आने वाली है। ऐसे में लड़के तो फिर भी जैकेट, ब्लेजर, कोट आदि पहनकर खुद को ठंड से बचा लेते हैं, और इससे उनके लुक पर भी कोई असर नहीं पड़ता है। पर लड़कियों के लिए दिक्कत ये होती है कि अगर वो स्वेटर पहनें तो फिर उनके लुक का क्या होगा? पर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अगर आप चाहें तो कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह स्वेटर कैरी कर सकती हैं, जिससे आपका लुक भी नहीं खराब होगा और आपको एक क्लासी लुक मिल सकता है। तो चलिए जानते हैं।

इन अभिनेत्रियों के स्वेटर लुक को कर सकती हैं फॉलो:-

कटरीना कैफ

  • आपकी शादी हो गई है और आप चाहती हैं कि आप अभी पहले जैसे ही लुक को कैरी करें और एकदम क्लासी दिखें। ऐसे में आप कटरीना कैफ की तरह इस स्वेटर को कैरी कर सकती हैं। इस लुक में वे बेहद प्यारी लग रही हैं।

कृति सेनन

  • आप चाहें तो खुद को क्लासी दिखाने के लिए डार्क रंग का स्वेटर कैरी कर सकती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह आप डार्क ओरेंज रंग का स्वेटर पहन सकती हैं। आप इसे किसी पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं, जिसमें आपका लुक काफी अच्छा लग सकता है।

अनन्या पांडे

  • इस बार सर्दी के मौसम में आप बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे जैसा सफेद रंग का स्वेटर कैरी कर सकती हैं। ये आपको क्लासी लुक दे सकता है। अनन्या इस फोटो में बेहद प्यार लग रही हैं और इसमें उनकी मदद उनका ये स्वेटर भी कर रहा है।

परिणीति चोपड़ा

  • आप चाहें तो बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की तरह स्वेटर कैरी कर सकती हैं और उनके इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। सर्दी में ठंड से बचने में और आपको एक खास लुक देने का काम ये स्वेटर कर सकता है। साथ ही आप किसी पार्टी में भी इस स्वेटर को कैरी कर सकती हैं।
Back to top button