विक्की एक्टर वीडियो में पत्नी कटरीना कैफ के गाने पर मगन होकर डांस करते हुए दिख रहे हैं..

आईफा 2023 से विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक्टर वीडियो में पत्नी कटरीना कैफ के गाने पर मगन होकर डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ कि विक्की गिरते-गिरते बचे।

 बॉलीवुड के पॉपुलर अवॉर्ड शो में से एक आईफा 2023 का इवेंट हाल ही में दुबई में हुआ। सितारों से सजी इस शाम में कई डांस परफॉर्मेंसेस भी देखने को मिली। वहीं, कुछ स्टार्स ने मंच पर कॉमेडी का तड़का भी लगाया। इनमें से एक विक्की कौशल भी हैं।

विक्की पर भारी पड़ी राखी सावंत

आईफा 2023 से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर जरा हटके जरा बचके को-स्टार सारा अली खान के साथ स्टेज पर मौजूद हैं। इन दोनों के साथ राखी सावंत भी हैं।

चिकनी चमेली से शुरू हुई मस्ती

राखी, विक्की से कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करने के लिए कहती हैं। इसके बाद दोनों चिकनी चमेली पर नाचने लगते हैं। तभी विक्की कहते हैं कि शीला की जवानी पर डांस करते हैं। उनके डिमांड करते ही डीजे तुरंत शीला की जवानी सॉन्ग प्ले करता है।

गिरते-गिरते बचे विक्की

कटरीना कैफ का ये गाना सुनते ही विक्की कौशल के लिए खुद पर काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है। एक्टर के साथ-साथ राखी सावंत भी खूब मगन होकर डांस करने लगती हैं। तभी अचानक विक्की का पैर राखी की ड्रेस पर पड़ जाता है और वो गिरते-गिरते बचते हैं। ये सब ड्रामा देख पास में खड़ी सारा की हंसी छूट जाती है।

दो दिनों तक चला आईफा 2023

2023 में का 23वां एडिशन ऑर्गेनाइज किया गया, जो अबू धाबी के खूबसूरत यश आईलैंड में हुआ। इवेंट के होस्टिंग की जिम्मेदारी विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने मिलकर उठाई। आईफा 2023 का आगाज 26 मई को हुआ और इवेंट खत्म 27 मई को हुआ।

सारा और विक्की की फिल्म

सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी जल्द फिल्म  में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज किए है, जिन्हें लोगों की तरह से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। वहीं, रिलीज डेट की बात करें तो जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Back to top button