इस अंदाज में लोगों के बाल काटती है महिला, टकले पहुंच जाते हैं दाढ़ी बनवाने

लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई अजीबोगरीब अंदाज में चाय बनाता है और वीडियो शेयर करता है, तो कोई महिला छोटे-छोटे कपड़ों में सड़क किनारे ठेला लगाकर खाना बेचती है. वहीं, कुछ दुकान वाले अपने शॉप में ऐसी महिलाओं को रख लेते हैं, जो कस्टमर को हॉट अंदाज से रिझाती हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अलग ही अंदाज में लोगों के बाल काट रही है. वो एक तरफ रील्स बना रही है, तो दूसरी तरफ बाल काट रही है. इतना ही नहीं, इस महिला का क्रेज इतना ज्यादा है कि टकले लोग भी दाढ़ी बनवाने के लिए इसके पास पहुंच जाते हैं. इस महिला का नाम लारा है, जो हेयरफ्लिक्स सैलून में काम करती है. ऐसा लगता है कि इस महिला से बाल कटवाने के लिए कस्टमर की लाइन लगी रहती है.

अब आप सोच रहे होंगे कि ये शॉप आखिर है कहां? ऐसे में बता दें कि यह अमेरिका के एरिजोना में स्थित है. लेकिन इस महिला के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. अब इस वीडियो में ही आप देख सकते हैं कि महिला के सामने एक शख्स कुर्सी पर लेटा हुआ है. उसने पहले शायद बाल कटवाए, इसके बाद उसने अपनी दाढ़ी को ट्रिम करवाया. दाढ़ी बनाने के लिए महिला हाथ में औजार ली हुई है. वो उससे शख्स के दाढ़ी को बना तो रही है. लेकिन बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर एन्जॉय भी कर रही है. उसके साथ-साथ कस्टमर भी मुस्कुरा रहा है. लेकिन कस्टमर थोड़ा गंभीर भी है, क्योंकि उसे लग रहा है कि दाढ़ी को आराम से ट्रिम करवा ले. इंस्टाग्राम पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, लारा एक स्टाइलिश है, जो अरब देशों में भी रह चुकी है. बैकग्राउंड में भी संभवत: अरबी गाना ही बज रहा है.

लारा किसी वीडियो में लोगों के चेहरे का मसाज कर रही हैं, तो किसी में बाल बना रही हैं. एक वीडियो में तो वो एक टकले आदमी की दाढ़ी को बनाती हुई नजर आ रही हैं. लारा के किसी वीडियो को 50 लाख तो किसी को 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. ऊपर दिए गए वीडियो को चंद दिनों के अंदर ही 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, लारा के इस वीडियो को लोग भी खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, तो 40 हजार से ज्यादा बार इसे शेयर किया गया है. इसके अलावा इस वीडियो पर अब तक 1 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए अब्दुल रहमान ने लिखा है कि हम राज्यों से मांग करते हैं कि वे युवाओं से शेविंग प्रमाणपत्र को वापस लें और लड़कियों को दे दें. एक अन्य महिला ने कमेंट में लिखा है कि मैं एक कवर जेनेट हूं, लेकिन मैं पुरुषों के लिए दाढ़ी नहीं बनाती, मुझे उनसे डर लगता है. हुसैन मौनिर सलमान ने कमेंट किया है कि और एक मैं हूं, जो अबू राद ब्रास अल-हारा में अपना जीवन बर्बाद कर रहा हूं. मिहेमद जेलो ने लिखा है कि कहां है नैतिकता, कहां है शिष्टाचार और बहादुरी, कहां है दुकान? वहीं, समी नाम के यूजर ने लिखा है कि मैं बहुत ही लिबरल इंसान हूं. मुझे लगता है कि इस महिला से विवाह करो और उसे वह सब करने दो जो वह चाहती है. उसकी सभी इच्छाएं पूरी करो.

Back to top button