इस मौसम में इस आसान टिप्स से दिखें विंटर वियर में स्टाइलिश!

सर्द हवाओं और गिरते तापमान में जरूरी होता है कि हम गर्म कपड़ों की लेयर जरूर पहनें। ऐसे में कई बार लोगों को समझ नहीं आता कि किस तरह गर्म कपड़ों के साथ स्टाइलिश दिखा जाए। खासतौर पर जिस तरह से आजकल मौसम तेजी से बदल रहा है। कभी सर्द हवाएं चलती हैं, तो कभी बारिश और कभी अचानक तापमान गर्म हो जाता है।

ठंड के मौसम में स्टाइलिश दिखना आसान नहीं होता। आप ठंड से भी बच जाएं और स्टाइल में भी कमी न हो, यह मुश्किल काम है। हालांकि, अगर आप भी अक्सर ऐसे मौसम में ‘क्या पहनें’ जैसे सवालों से घिरी रहती हैं, तो आज हम आपकी मदद कर सकते हैं। आज हम आपको दे रहे हैं, ऐसी स्टाइलिंग टिप्स, जो आपके सर्दियों में काम आएंगे।

लॉन्ग कोट
अगर आप इस मौसम में ज्यादा ठंड महसूस नहीं कर रही हैं, तो हाई वेस्ट जीन्स या पैंट्स और टॉप के साथ सिर्फ लॉन्ग कोट कैरी कर सकती हैं। इससे आपका लुक काफी एट्रेक्टिव लगेगा। इसके साथ आप हील्स या एन्कल बूट्स पहन सकती हैं।

मिनी स्कर्ट
सर्दियों में मिनी स्कर्ट का नाम सुन कर चौंकिए नहीं। मिनी स्कर्ट को भी आप एक फैशनेबल तरीके से कैरी कर सकती हैं। वूलन या नॉर्मल मिनी स्कर्ट के साथ फ्लीस टाइट्स और लॉन्ग बूट्स पहन सकती हैं। इससे आप स्मार्ट और हॉट लगेंगी।

ओवरसाइज स्वेटर
आजकल ओवरसाइज कपड़ों का चलन बढ़ गया है। लोग स्टाइल से ज्यादा कम्फर्ट को एहमियत दे रहे हैं। इसलिए आप भी कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए ओवरसाइज टी-शर्ट और जीन्स पहन सकती हैं। इसके साथ स्पॉर्ट्स शूज कैरी करें।

एक्सेसरीज
एक्सेसरीज जैसे ग्लव्स, स्कार्फ और हैट न सिर्फ आपको ठंड से प्रोटेक्ट करेंगे बल्कि आपके लुक को और भी स्टाइलिश और ग्लैमरस बनाएंगी। मौसम के हिसाब से आप किसी को भी चुन सकती हैं।

लेदर जैकेट
सर्दियों में लेदर जैकेट सिर्फ लड़के नहीं बल्कि लड़कियां भी पहन सकती हैं। लेदर जैकेट को आप हाई वेस्ट ब्लू जीन्स या किसी स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके साथ स्कार्फ भी काफी अच्छा लगता है। लेदर जैकेट का साथ जीन्स और हील्स काफी हॉट कॉम्बिनेशन होता है।

विंटर ड्रेस
इस बार आप सर्दियों में लॉन्ग ड्रेस भी ट्राय कर सकती हैं। लॉन्ग विंटर ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स या हील्स कैरी कर सकती हैं। ड्रेस की लैंथ को देखते हुए इसका चुनाव करें। इसके साथ आप लॉन्ग कोट भी कैरी कर सकती हैं।

Back to top button