मुजफ्फरपुर में तीन घरों में भीषण आगजनी में चार सगी बहनों की जिंदा जलकर हुई मौत..

मुजफ्फरपुर में तीन घरों में भीषण आगजनी में चार सगी बहनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए हैं। सोमवार देर रात हुई इस घटना से चारों ओर अफरातफरी मची का माहौल है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में देर रात भीषण अगलगी में चार सगी बहनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, एक अन्य बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आग में जलकर मरने वालों की संख्या पांच हो चुकी है। आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए हैं। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु की है। जानकारी के अनुसार, सभी मृतक अनुसूचित जाति की हैं।

यहां सोमवार देर रात तीन घरों में भीषण आग लग गई। घटना के वक्त सभी लोग सो रहे थे। सोमवार देर रात हुई इस घटना से चारों ओर अफरातफरी का माहौल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अगलगी में चार बेटियां की मौत के बाद बिलखती फूलो देवी

बताया जा रहा है कि देर रात किसी एक घर में आग लग गई और सोते हुए लोगों को इसकी जानकारी नहीं हुई। देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने रौद्र रूप ले लिया और सुप्तावस्था में 4 नाबालिग बहनों की मौत हो गई। चारों एक ही कमरे में सो रही थी। वहीं, आसपास के कमरों में सो रहे आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए हैं।

भीषण अगलगी की घटना में मां के साथ यह बच्चा बच गया

अगलगी में मरनेवालों में नरेश राम की चार बेटियां सोनी (12 वर्ष), शिवानी (आठ वर्ष), अमृता (पांच वर्ष) और रीता (तीन वर्ष) शामिल हैं। नरेश राम दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी, पांच बेटियां और एक छोटा बेटा था। घटना के वक्त महिला अपने दुधमुंहे बेटे के साथ घर के बाहर सो रही थी।

Back to top button