तीसरे टेस्ट में कोहली ने कर दी ऐसी हरकत कि गुस्से से लाल पीले हो गये शास्त्री !

इन दिनों भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है . जिसमे दोनों देशो के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है . इस टेस्ट सीरीज के कुल तीन में से दो मैच जीतकर मेजबान टीम पहले ही सीरीज को अपने नाम कर चुकी है और अब सीरीज का अंतिम मैच 24 जनवरी से जोहानसबर्ग में खेला जा रहा है . जिसमे टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और पूरी टीम मात्र 187 रनों पर आल आउट हो गयी .

तीसरे टेस्ट में कोहली ने कर दी ऐसी हरकत कि गुस्से से लाल पीले हो गये शास्त्री !इस बाद बल्लेबाजी करने उतरे अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज भी कुछ खास कमाल नही कर पाए और एक एक कर जल्द ही पवेलियन चले गये लेकिन मैच में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जब भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री जमकर भडकते हुए दिखाई दिए . आइये जानिए आखिर ऐसा क्या हो गया था ?

दरअसल यह बात है भारतीय पारी के 32वें ओवर की जिसे डाल रहे थे तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और उस वक्त स्ट्राइक पर थे एबी डिविलियर्स . इस ओवर की चौथी गेंद सामने से जाती हुई सीधे डिविलियर्स के पैड पर जा लगी . जिसके बाद भारतीय टीम के खिलाडियों ने जबरदस्त अपील की लेकिन अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया .

आपको बता दें कि इसके बाद बी ईशांत शर्मा जमकर अपील करते रहे लेकिन विराट ने उनकी एक न सुनी और रिव्यु लेने का फैसला नही लिया . उस वक्त टीवी स्क्रीन पर साफ़ तौर से देखा जा रहा था कि एबी उस गेंद पर आउट थे और यदि कोहली उस समय इशांत की बात मान जाते और रिव्यु ले लेते तो डिविलियर्स उसी समय आउट हो जाते . कोहली की लापरवाही को देख पवेलियन में बैठे रवि शास्त्री काफी नाराज दिखे .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button