गर्मी के मौसम में खरीदनी है साड़ी तो भाग्यश्री के कलेक्शन पर डालें एक बार नजर

साड़ी एक ऐसा परिधान है, जिसे आप दफ्तर से लेकर पार्टी तक में आसानी से कैरी कर सकती हैं। इसका लुक पहनकर काफी अलग दिखता है। खासतौर पर अगर बात करें आज की लड़कियों की तो लड़कियों को आजकल साड़ी पहनना काफी पसंद है।

वो कोशिश करती हैं कि हर कार्यक्रम में साड़ी पहनकर अपना जलवा बिखेरें, लेकिन गर्मी के मौसम में साड़ी पहनना थोड़ा परेशान कर देता है। अगर आप गर्मी के मौसम में अपने लिए साड़ी खरीदना चाहती हैं तो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के कलेक्शन पर एक नजर डाल सकती हैं।

वैसे तो अभिनेत्री के पास साड़ियों का बेहद खूबसूरत है लेकिन अगर बात करें उनके समर कलेक्शन की तो उनके पास गर्मियों में पहनने के लिए एक से बढ़कर एक साड़ी है। ऐसे में अगर आप साड़ी खरीदने का सोच रही हैं तो उनके कलेक्शन पर एक नजर डालने के बाद गर्मियों के लिए परफेक्ट साड़ी खरीदें। ताकि आपका लुक सबसे खूबसूरत दिखे।

लाइट शेड
अगर आपको गर्मी के मौसम में साड़ी पहनने का मन है तो आप भाग्यश्री के इस लुक पर एक नजर डाल सकती हैं। लाइट शेड की ये साड़ी देखने में काफी खूबसूरत लग रही है। उनकी इस साड़ी पर काफी हल्का वर्क है, जो इसे बाकियों से अलग बना रहा है।

टाई एंड डाई साड़ी
गर्मी के मौसम में इस तरह का टाइ एंड डाई शेड देखने में काफी खुशनुमा लगता है। गुलाबी और सफेद रंग की ये टाई एंड डाई साड़ी जब आप कहीं पहनकर जाएंगी तो लोग आप पर से नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस तरह का प्रिंट गर्मियों में काफी कूल वाइब देता है।

येलो फ्लोरल प्रिंट
अगर फ्लोरल प्रिंट पसंद है तो आपके लिए ये साड़ी एक बेहतर विकल्प है। ऐसी साड़ी काफी सिंपल होती है। ऐसे में इसके साथ ब्लाउज पहनते वक्त थोड़ा ध्यान रखें। इस तरह की साड़ी के साथ अपना मेकअप लाइट ही रखें, ताकि आपका लुक खूबसूरत दिखे।

फ्रिल साड़ी
अगर गर्मियों में किसी अलग रंग की साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो ऐसी फ्रिल वाली साड़ी कमाल की लगती है। ये देखने में भी काफी अलग लगती है। भाग्यश्री की इस साड़ी का तो रंग भी काफी अलग है। ऐसे में आप ऐसी साड़ी को भी अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

लैवेंडर फ्लोरल साड़ी
आजकल लड़कियों को लैवेंडर रंग काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में आप चाहें तो ऐसी लैवेंडर रंग की फ्लोरल साड़ी कैरी कर सकती हैं। लैवेंडर रंग की इस साड़ी पर कलरफुल फूल काफी खूबसूरत दिख रहे हैं।

सूरजमुखी प्रिंट
गर्मी के मौसम में ऐसे सूरजमुखी फूल के प्रिंट की साड़ी आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगी। ऐसी साड़ी शिफॉन फैब्रिक पर ही ज्यादा अच्छी लगती है। शिफॉन का फैब्रिक गर्मी के मौसम में काफी आराम भी पहुंचाता है। तो अपने कलेक्शन में आप भी ऐसी साड़ी को शामिल कर सकती हैं।

Back to top button