इसी सिलसिले में सीता नवमी के पावन मौके पर ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने नया मोशन पोस्टर किया रिलीज..

प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज में अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। ऐसे में मेकर्स एक-एक कर फिल्म से जुड़ी अन्य कड़ियां दर्शकों के सामने रखते जा रहे हैं।

इसी सिलसिले में सीता नवमी के पावन मौके पर ‘ के मेकर्स ने नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है। इसके साथ ही ‘राम सिया राम’ बोल के साथ फिल्म का ऑडियो टीजर भी दिखाया गया है।

रिलीज हुआ आदिपुरुष का ऑडियो टीजर

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म से प्रभास और कृति सेनन के अलग-अलग ऑडियो और वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। इस बीच सीता नवमी के मौके पर प्रभास और कृति सेनन के साथ ही ‘राम सिया राम’ का ऑडियो टीजर रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर दर्शकों के सामने रखे गए इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया है।

जानकी के रोल में कृति सेनन

वीडियो पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में ने माता सीता की निस्वार्थता और पवित्रता का वर्णन किया है। उन्होंने कैप्शन में ‘जय सिया राम’ को छह अलग भाषाओं में लिख कर इस ऑडियो टीजर को शेयर किया।

यह ऑडियो टीजर वीडियो फॉर्मैट में है, जिसमें देखा जा सकता है कि जानकी बनींकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं। वहीं, प्रभास, श्रीराम के रूप में हाथ में धनुष लिए खड़े हैं। इसके साथ ही देवी सीता के रूप में कृति सेनन का पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

‘आदिपुरुष’ की रिलीज में बहुत ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। फिल्म 16 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी। मूवी में प्रभास और कृति सेनन के अलावा देवदत्त गजानन नागे और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। देवदत्त गजानन भगवान हनुमान के रोल में तो सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते देखे जाएंगे, जो कि रावण का कैरेक्टर होगा। वहीं, लक्ष्मण का रोल अभिनेता निभाते नजर आएंगे।

Back to top button