दिल्ली के राज पार्क इलाके में 32 साल के व्यक्ति की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई.. 

 बाहरी दिल्ली के राज पार्क थाना इलाके में धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या कर दी गई। युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के कोटा के हाथरस के रंगपुरा के जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह रखवा दिया है।पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर रात को राज पार्क थाना पुलिस को पता लगा कि राज पार्क राठी अस्पताल वाली गली में किसी युवक का शव पड़ा है। उसकी आंत बाहर निकली हुई हैं।

पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे व शव को कब्जे में लेकर उसके स्वजन को संपर्क किया। स्वजन ने बताया कि वह यहां पर किराये पर रहते थे। शव को संजय गांधी अस्पताल के शवगृह में रखवाकर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रोडरेज में मोटरसाइकिल सवार को हेलमेट से पीटा

उधर, भजनपुरा थाना क्षेत्र में रोडरेज के दौरान पांच लोगों ने एक मोटरसाइकिल सवार को जमीन पर गिराकर हेलमेट से पिटाई कर दी। घायल नितिन कुमार (36) परिवार के साथ पश्चिमी घोंडा में रहते हैं। वह कंप्यूटर रिपेयरिंग का काम करते हैं। उनके बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है। पीड़ित बृहस्पतिवार शाम पांच बजे मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे।

जब वह उस्मानपुर पांचवें पुश्ते से गामड़ी रोड पर नीचे उतरने लगे, तो सामने से एक स्कूटी सवार आ गया। उससे उनकी मोटरसाइकिल पर टक्कर लगने से बची। उन्होंने स्कूटी सवार से देखकर चलने को कहा तो उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद वह वहां से घर की तरफ जाने लगे। तभी थोड़ी दूरी पर स्कूटी सवार ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और सामने के दुकान पर मौजूद शख्स को बुलाया। उसके आते ही दोनों उनके साथ मारपीट करने लगे। आसपास रहने वाले तीन और लोगों को बुला लिया।

आरोपितों उन्हें जमीन पर गिराकर हेलमेट से पीटने लगे। वह किसी तरह वहां से भाग कर थोड़ी दूरी पर मौजूद यातायात पुलिस कर्मियों पास पहुंचे। इसके बाद आरोपित भी वहां से भाग गए। मारपीट में उनकी सोने की चेन भी गिर गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्हें जीटीबी अस्पताल लेकर गई, जहां से उन्हें मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Back to top button