पंजाब में बैंस अवान के पास गन प्‍वाइंट पर कार लूटकर फरार हुए लुटेरें..

होशियारपुर-टांडा रोड पर गांव बैंस अवान के पास शनिवार देर शाम लुटेरों ने गन प्वाइंट पर कार लूट ली। कुछ ही दूरी पर चालक को कार से धक्का मारकर कार में पुलपुख्ता की तरफ फरार हो गए। कार चालक संजू ने तुरंत थाना टांडा को मामले की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसआइ दिलबाग सिंह ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

संजू निवासी जालंधर ने बताया कि पिछले कुछ समय से गुरभेज सिंह के पास ड्राइवरी करता है। वह शनिवार शाम करीब सात बजे गोल्डन कांप्लेक्स के बाहर कार (पीबी08ईए-0757) में ही बैठा था। उसी समय दो व्यक्ति मुंह आए, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। गाड़ी के पास आकर गन दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और कहने लगे चुपचाप गाड़ी में बैठा रहे। इसके बाद लुटेरे कार लेकर टांडा की तरफ जाने लगे।

वह टांडा से आगे पुल पुख्ता की तरफ जा रहे थे कि अचानक एक लुटेरे ने चलती कार से धक्का देकर बाहर गिरा दिया और कार ले गए। एसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। वह कार लुटेरों की तलाश के लिए रास्ते में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रहे है। लुटेरे जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे।

पालतू कुत्ते को मारने की रंजिश में मालिक ने साथियों के साथ एक एक व्यक्ति को रास्ते में घेरकर मारपीट की और पिस्तौल से फायर किया। पीड़ित की शिकायत पर थाना मुकेरियां पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जतिंदर सिंह निवासी जाहिदपुर जट्टा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे पशुओं की हवेली को ताला लगाने जा रहा था। रास्ते में इलाके का ही हरमनजीत सिंह अपने दो साथियों के साथ शराब पी रहा था। उसे देखते ही ललकारा मारते हुए कहा कि इसने कुछ दिन पहले हमारे पालतु कुत्ते को पीटा था।

आज इसको कुत्ते को मारने का मजा चुकाते है। यह बात सुनते ही हरमनजीत सिंह के साथियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से भागने लगा। तीनों उसके पीछे भागने लगे। हरमनजीत सिंह और राहुल पकड़कर मारपीट करने लगे। तीसरे साथी रमन ने भी मारपीट करते हुए अपनी डब से पिस्तौल निकाल कर एक फायर उसकी तरफ किया। वह घबराहट में नीचे बैठ गया तो गोली उसके सिर के ऊपर से निकल गई।

वह शोर मचाने लगा तो कुछ लोग और उसके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए। उनको देखकर तीनों हमलावर धमकियां देते फरार हो गए। पुलिस ने जतिंदर सिंह के बयान पर हरमनजीत सिंह निवासी जाहिदपुर जट्टां, राहुल निवासी तग्गड़ कलां व रमन कुमार उर्फ ठंडा निवासी मुकेरियां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button