झलक दिखला जा के नए एपिसोड में अपनी दोस्त काजोल की पोल खोलते हुए नजर आएँगे करण जौहर..

 झलक दिखला जा 10 के नए एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और करण जौहर (Karan Johar) की दोस्ती रंग जमाती हुई दिखाई देगी. करण जौहर (Karan Johar Movies) एक लंबे समय से काजोल के बेस्ट फ्रेंड हैं. काजोल (Kajol Secrets) के हर एक सीक्रेट से वाकिफ करण डांसिंग शो के मंच पर अपनी बेस्टफ्रेंड की पोल खोलते नजर आने वाले हैं. करण जौहर (Karan Johar Jhalak Dikhla Jaa) झलक दिखला जा के मंच पर एक्ट्रेस के क्रश के बारे में खुलासा करते दिखेंगे 

झलक दिखला जा का नया प्रोमो रिलीज 

झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa New Promo) का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. डांसिंग शो के प्रोमो में काजोल और करण जौहर (Kajol and Karan Johar) स्टेज पर एक साथ दिखाई दे रहे हैं. काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचती है. झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa Promo) के मंच पर काजोल और करण जौहर एक गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि मनीष पॉल (Manish Paul) करण जौहर से पूछते हैं कि काजोल का अजय देवगन (Ajay Devgn) को छोड़कर किस बॉलीवुड स्टार पर क्रश था. 

करण ने काजोल का सीक्रेट खोला

मनीष पॉल (Manish Paul) के सवाल के बाद प्रोमो में करण जौहर (Karan Johar Tv Shows) को एक स्लेट पर कुछ लिखते देखा जाता है. करण जौहर जैसे ही स्लेट पलटते हैं, उसपर नाम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लिखा होता है. इस नाम को देखने के बाद काजोल के एक्सप्रेशन्स बदल जाते हैं. वह खूब जोर से हंसने लगती हैं. मनीष पॉल (Manish Paul Tv Shows) भी मस्ती करने से पीछे नहीं हटते और सिंघम का स्टाइल करते हुए कहते हैं- क्या ये बात अजय सर को पता चली… जिसपर काजोल (Kajol)जोर-जोर से ठहाके लगाने लगती है. 

झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa New Episode) के अपकमिंग एपिसोड में कई धमाल देखने को मिलने वाले हैं. सेमीफाइनल राउंड के साथ-साथ कई स्टार्स के दिल टूटते भी शो पर दिखाई देंगे. डांसिंग रियलिटी शो के अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 

Back to top button