डांस के नाम पर दूल्हे ने मचाया ‘हाहाकार’, वीडियो देख लोग बोले- ‘मौत आ जाए

हमारे देश में शादियों में खाने-पीने और बैंड बाज़ा के बाद तब तक रौनक नहीं लगती है, जब तक कि घराती और बराती, दोनों ओर के लोग डांस नहीं करते. बैगर नाच-गाने की शादियां बिल्कुल अधूरी-अधूरी सी लगती है. इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद दूल्हा अपनी शादी में इस तरह डांस कर रहा है कि वहां मौजूद लोग उसे हैरानी से देखते रह गए.

वो दिन गए जब अपनी शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों ही सकुचाते-शरमाते हुए दिखते थे. अब तो शादी में कपल का ऐसा बिंदास अंदाज़ दिखाई देता है कि रिश्तेदार भी हक्के-बक्के रह जाते हैं. शादी में दूल्हा-दुल्हन का डांस तो आजकल आम बात हो चुकी है लेकिन कई बार ये इतना ज्यादा एक्साइटिंग हो जाता है कि इसके वीडियो वायरल हो जाते हैं.

दूल्हे ने किया हाहाकारी डांस
वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें एक दूल्हा मजे से स्टेज पर नाचता हुआ नजर आ रहा है. दूल्हे के डांस मूव्स को देखकर वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजा रहे हैं क्योंकि वो बहुत ही ज्यादा एनर्जेटिक नज़र आ रहा है. इसके अलावा साथ में खड़ी दुल्हन भी स्टेज पर थिरकती नजर आ रही है लेकिन वो दूल्हे के साथ कदम ताल मिलाने की हिम्मत नहीं कर पा रही. दूल्हे के इस एक्साइटमेंट पर लोग मौज ले रहे हैं.

आए दिलचस्प कमेंट
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर p_r_i_n_c_e_09242 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा- भगवान मुझे मौत आ जाए लेकिन ऐसा डांस न आए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा – भाई दिल खोलकर नाच रहा है. कुछ लोगों को ये अंदाज़ पसंद भी आया तो कुछ को नहीं.

Back to top button