अक्टूबर महीने में कई शानदार स्कूटरों और मोटरसाइकिलों ने दी भारत में दस्तक, पढ़े पूरी खबर

अक्टूबर महीने में कई शानदार स्कूटरों और मोटरसाइकिलों ने भारत में दस्तक दी। इन्हे खास फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए लाया गया था और इनमें इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर शानदार स्पोर्टी बाइक्स तक शामिल हैं। तो चलिए जानते हैं कि अक्टूबर में कौन-कौन से दोपहिया वाहन भारत में लॉन्च हुए।

Ola S1 Air

इस महीने में ओला ने अपने किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एयर को लॉन्च किया है। यह सिंगल चार्ज में 101 किमी की रेंज देने में सक्षम है और इसे 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में 4.3 सेकेंड का समय लगता है।ओला एस1 एयर को खरीदने के लिए आपको 79,999 रुपये देने होंगे।

Hero Vida V1

Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को अक्टूबर के शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया गया था। यह हीरो का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसे 1.45 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया। इस स्कूटर में जबरदस्त 165 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है। साथ ही इसमें दो वेरिएंट V1 प्लस और V1 प्रो चुनने का विकल्प मिलता है।

Keeway SR125

बाइक निर्माता कीवे ने भी अपनी SR 125 बाइक्स को अक्टूबर में लॉन्च किया है। इसे 1.19 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। पावरट्रेन के रूप में SR को 125cc का इंजन दिया गया है जो लगभग 10.05 bhp की पावर और 8.9 Nm का टार्क जनरेट करता है।

Moto Morini

बाइक निर्माता मोटो मोरिनी (Moto Morini) ने अक्टूबर में एक-दो नहीं बल्कि चार मॉडलों को लॉन्च किया। रेट्रो स्ट्रीट रोडस्टर, सीमेमेज़ो स्क्रैम्बलर, एक्स-कैप 650 स्टैंडर्ड और एक्स-कैप 650 अलॉय मॉडल को रखा गया। ये बाइक्स 6.89 लाख रुपये से 7.40 लाख रुपये के बीच बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और सभी मॉडल्स में 649cc वाला लिक्विड कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है।

Back to top button