शादी टूटने की खुशी में महिला ने दी पार्टी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे नहीं भूलना चाहेगा कोई…

शादी का रिश्ता बहुत जिम्मेदारी वाला माना जाता हैं जिसमें एक-दूसरे का साथ चाहिए होता हैं। सभी अपनी रिलेशनशिप को जोड़े रखना चाहते हैं और अगर रिश्ते में कोई खटास होती हैं तो दर्द दोनों पार्टनर को होता हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं जहां एक महिला ने शादी टूटने की खुशी में पार्टी दी। इस महिला का नाम गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) हैं जिसे इसी पार्टी में आए वेटर से प्यार भी हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

महिला ने पुराने रिश्ते से आजादी मिलने यानी तलाक होने पर एक शानदार पार्टी रखी थी, हालाँकि इसमें दिलचस्प ये रहा कि उसी पार्टी में उसे एक नया जीवनसाथी मिल गया। जी हाँ, वैसे तो गैब्रिएला ने अपने पति से तलाक लेने के बाद इस मौके को सेलिब्रेट करने का फैसला किया और उसने पार्टी रख। इस दौरान पार्टी में उसने कुछ टॉपलेस मेल वेटर्स को भी बुलाया। वैसे पार्टी तो ठीक-ठाक रही लेकिन उसके अगले दिन गैब्रिएला को एक मैसेज मिला, जो जॉन नाम के एक वेटर का था।

जॉन ने तो हाल-चाल लेने के लिए मैसेज किया था, लेकिन उसके बाद मैसेज का सिलसिला ही शुरू हो गया। दोनों के बीच खूब बातचीत हुई और फिर दोनों एक साथ शिफ्ट हो गए। एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर मेलबर्न के रायल्टो टॉवर में जॉन ने गैब्रिएला को प्रपोज किया और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। आज दोनों खुश हैं और साथ रह रहे हैं।

Back to top button