बारात में दूल्हे के सिर में लगी गोली, मचा हडकंप

- in अपराध

दिल्ली में एक परिवार की खुशियां अचानक गम में बदल गईं. जिस घर में शादी की धूम थी, वहां मातम पसर गया. दरअसल, जश्न में डूबे एक युवक ने फायरिंग की, जो सीधे दूल्हे के सिर में जा घुसी.

दीपका को घोड़ी पर जब उसके पिता ने बैठाया तो वो बहुत खुश थे. वजह भी थी, इस दिन का उन्हें पिछले 22 सालों से इंतजार था. 22 साल के दीपक की शादी फरीदाबाद में तय हुई थी. बारात तय समय पर तैयार हो गई. दीपक को घोड़ी पर बिठा दिया गया. बारात सीलमपुर की कलंदर कॉलोनी से फरीदाबाद जानी थी.

बारात निकल गई और जश्न का माहौल था. यार दोस्त, रिश्तेदार सब नाच रहे थे. कुछ लोग शराब के नशे में नाच रहे थे. नाचते-नाचते उनमें से एक युवक फायरिंग करने लगा और बदकिस्मती से एक गोली दूल्हे दीपक के सिर में जा घुसी .

दिल्ली: 70 साल के मौलाना ने 8 साल की बच्ची से किया रेप

गोली लगते ही दीपक घोड़ी से नीचे गिर पड़ा. जिसके बाद दीपक को तुरंत गुरु तेग बदाहुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान 28 फरवरी की सुबह उसकी मौत हो गई.

सीलमपुर थाना पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक पुलिस ये नहीं पता लगा पाया कि गोली किसने मारी. गोली जानबूझकर मारी या फिर गलती से ऐसा हुआ. पुलिस का कहना है कि तफ्तीश को आगे बढ़ाने के लिए बारात का वीडियो फुटेज लिया गया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम