‘शुभ आशीर्वाद रस्म’ में राधिका मर्चेंट ने पहना रियल गोल्ड जरदोजी से जड़ा लहंगा

12 जुलाई को मुंबई में एक शानदार शादी समारोह में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ सात फेरे लिये हैं। आज नए-नवेले कपल की शुभ आशीर्वाद रस्म (Blessing Ceremony) है, जिससे राधिका मर्चेंट का लुक भी सामने आ गया है।

राधिका मर्चेंट ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन और शादी में अनोखे लुक से सभी का दिल जीत लिया। प्री-वेडिंग में डिजाइनर आउटफिट से शादी में ट्रेडिशनल गुजराती ड्रेस और विदाई में सोने का वर्क वाला लहंगा पहन अंबानी परिवार की छोटी बहू ने फैंस का दिल जीत लिया। अब उनका ब्लेसिंग सेरेमनी लुक भी कमाल का है।

राधिका मर्चेंट का ब्लेसिंग सेरेमनी लुक
राधिका मर्चेंट की स्टाइलिस्ट और प्रोड्यूसर रिया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लेसिंग सेरेमनी से नई-नवेली दुल्हन राधिका मर्चेंट की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। अनंत की पत्नी ने एक यूनिक लहंगा पहना, जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया। इस ड्रेस में मूर्तिकार जयश्री बर्मन की पेंटिंग भी बनी थी, जो इस लुक को सबसे यूनिक बना रहा था।

अनंत और राधिका के प्यार को दर्शाता है लहंगा
रिया कपूर के मुताबिक, जयश्री की पेंटिंग को जीवंत करने के लिए राधिका मर्चेंट के लहंगे के 12 पैनल एक स्पेशल इतालवी कैनवास पर हाथ से पेंट किये गये हैं। जयश्री के सर्वोत्कृष्ट पौराणिक सौंदर्य की विशेषता वाले इस ड्रेस में अनंत और राधिका के मिलन को डीप मीनिंगफुल फोटोज से दर्शाया गया है। हैप्पी कपल को रिप्रेंज करने वाली इंसान की छवि एक दिव्य आभा बिखेरती हैं जो उनकी मानवता में दिव्यता का सम्मान करती है। जीव-जंतु अनंत के जानवरों, खासकर हाथियों के प्रति प्यार को दर्शाते हैं जिन्हें शुभ और सुंदर माना जाता है।

राधिका की ड्रेस में जयश्री की पेंटिंग्स
यही नहीं, राधिका की ड्रेस पर असली सोने की जरदोजी को बारीकी के साथ हाथ से कढ़ाई की गई। जयश्री के आर्ट के सबसे मुश्किल जगहों पर सेक्विन का एक शानदार समुद्र चमकता है। इसे अबू जानी संदीप खोसला के मास्टर कारीगरों द्वारा पूरी तरह से रेशम में हाथ से कढ़ाई किये गये ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है।

इस यूनिक लहंगे के साथ सफेद मोतियों वाला हरा हार सेट पहना है। इयररिंग्स और मांग टीका के साथ दुल्हन ने चूड़ियां छोड़ हाथ में कंगन पहना है। मिनिमल मेकअप के साथ राधिका की मुस्कुराहट उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी। उन्होंने बालों में कमल का फूल लगाया था।

Back to top button