फिल्मी स्टाइल में दो भागती कारों पर खड़ा हुआ ये बंदा, फिर छलांग लगा कर किया गजब का स्टंट

खतरनाक स्टंट करने वाले वीडियो में कई बार हमें अहसास ही नहीं होता है कि वह वास्तव में कितना कठिन और जोखिम भरा होता है. फिल्मों में तो हीरो आसानी से पहाड़ी से एक कार से दूसरी कार पर छलांग लगाते दिख जाते हैं, लेकिन ऐसा कई स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से किया जाता है. वहीं कई लोग इस तरह के स्टंट्स करने की कोशिश करते हैं, और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खतरनाक स्टंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन एक खतरे से थोड़ा परेशान भी दिखते हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में एक शख्स दो तेजी से भागती कारों के ऊपर खड़ा होता है और जब ये दोनों कारें आगे एक तीसरी कार के पास पहुंच जाती हैं, तो वह तेजी से उसकी ओर छलांग लगा देता है. कैमरा पहली दोनों कारों में से एक पर से इस छलांग को रिकॉर्ड करता है. इसके बाद का हिस्सा तीसरी कार के ड्राइवर के पास लगा होता है, जिसमें यह बंदा पीछे से आता दिखता है.

इस वीडियो को शेयर करते समय एवगेनी चेबोतारेव नाम के इस यूजर ने बताया है कि उसने 109 बार अपनी जान जोखिम में डाली है. वीडियो के कैप्शन में लिखा उसने है, “उन्होंने कहा कि सबकुछ ठीक है” लोगों ने इस स्टंट की जम कर तारीफ की है. उन्होंने इस वीडियो के आखिरी हिस्से पर सबसे ज्यादा कमेंट किए हैं जिसमें तीसरी कार में लैंडिंग के समय शख्स का पैर उसके ड्राइवर के सिर से लग जाता है. लेकिन इससे ड्राइवर को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

इंस्टाग्राम के chebotarev_life अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को 24.1 मिलियन या 2 करोड़ 41 लाख लोगों ने देखा है फिर भी लोगों ने यह कहा कि ड्राइवर को हेलमेट पहनना चाहिए था. वहीं कई लोगों ने उस ड्राइवर की इस बात के लिए तारीफ की है कि उसने पैर लगने का बाद भी अपनी ड्राइविंग से ध्यान नहीं हटने दिया.

Back to top button