रविवार के दिन शाम के समय करें ये उपाय, दूर होंगी सभी परेशानियां

आज रविवार का दिन है। इस दिन सूर्य देव की पूजा का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, भगवान सूर्य की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। वहीं अगर इस शुभ दिन पर कुछ उपाय कर लिए, जाए तो कई परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है। तो चलिए उन उपाय के बारे में जानते हैं –

झाड़ू के साथ करें ये उपाय

ऐसा माना जाता है कि रविवार के दिन झाड़ू के उपाय (Sunday Remedies) बहुत फलदायी होते हैं। ऐसे में इस विशेष दिन 3 झाड़ू खरीदकर लाएं। इसके बाद अगले दिन यानी सोमवार को इसका दान कर दें। इस उपाय को करने से आर्थिक समस्याएं दूर होती हैं।

बरगद के पत्ते पर लिखें अपनी मुराद

किसी भी रविवार को एक बरगद के पत्ते पर अपनी इच्छाएं लिखें और उसे बहते पानी में प्रवाहित कर दें। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस उपाय को करने से मांगी गई मुराद कुछ ही दिन में पूरी हो जाती है।

इन चीजों का करें दान

अगर आपकी कुंडली में सूर्य की स्थिति ठीक नहीं है, तो आपको रविवार के दिन गुड़, दूध, चावल और कपड़े का दान अवश्य करना चाहिए। ऐसा करने से हर काम में सफलता प्राप्त होती है।

मछलियों को खिलाएं आटे की गोलियां

जो लोग लगातार धन की मुश्किलों से जूझ रहे हैं, उन्हें किसी भी रविवार को मछलियों को आटे की गोलियां खिलाना चाहिए। अगर यह कार्य रोजाना किया जाए, तो इसके परिणाम और भी बेहतर होंगे। इस उपाय को करने से सूर्य देव की कृपा प्राप्त होती है।

Back to top button