गोरखपुर शहर में 28 अप्रैल से एक मई के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चार कार्यक्रम हुए तय

निकाय चुनाव में उतरे भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 अप्रैल से एक मई बीच चार कार्यक्रम करेंगे। इनमें दो सम्मेलन और दो जनसभा शामिल हैं। इसे लेकर पार्टी की ओर से कार्यक्रम तय कर लिया गया है। पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार इसे लेकर मुख्यमंत्री की सहमति भी प्राप्त हो गई है।

28 अप्रैल को होगी पहली जनसभा व सम्मेलन

मुख्यमंत्री व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यह सम्मेलन सरस्वती विद्या मंदिर में होगा। मुख्यमंत्री की दूसरी जनसभा एक मई को टाउनहाल में आयोजित होगी। इसमें बड़ी संख्या में नागरिकों को आमंत्रित करने की भाजपा की तैयारी है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में भाजपाई जुट गए हैं।

बैठक कर बनाई गई रणनीति

इसे लेकर बाबूराम निषाद और उपाध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह की अगुवाई में बैठक हुई। इस दौरान कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की गई। चिकित्सक सम्मेलन की जिम्मेदारी रणविजय शाही व रणविजय सिंह मुन्ना को दी गई है। व्यापारी सम्मेलन को सफल बनाने के लिए राज्य व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्पदंत जैन, निवर्तमान महापौर सीताराम जायसवाल, अनूप किशोर अग्रवाल, मनोज अग्रहरी व शशिकांत सिंह लगाए गए हैं। पहली जनसभा का प्रभारी ओमप्रकाश शर्मा, इंद्रमणि उपाध्याय, दयानंद शर्मा व बृजेश सिंह और दूसरी जनसभा का प्रभारी देवेश श्रीवास्तव, अच्युतानंद शाही, जितेंद्र चौधरी जीतू, डॉ. वाई सिंह व डॉ. अमित सिंह को बनाया गया है। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने की।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

28 अप्रैल : चिकित्सक सम्मेलन- गोरखपुर क्लब में शाम चार बजे से

28 अप्रैल : जनसभा- अंबेडकर जूनियर हाईस्कूल राप्तीनगर में शाम चार बजे से

29 अप्रैल : व्यापारी सम्मेलन- सरस्वती विद्या मंदिर आर्यनगर में सुबह आठ बजे से

01 मई : जनसभा- टाउनहाल मैदान में शाम पांच बजे से

Back to top button