TRP के मामले में मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने मारी बाजी

टीवी के कई शोज ऐसे होते है जो टीआरपी के मामले में आगे निकल जाते है तो कुछ शोज की टीआरपी बढ़ने का नाम ही नहीं लेती. अब हाल ही में वीक 12 के 17 से 23 मार्च तक की रेटिंग जारी कर दी गयी हैं जिसमें सीरियल “बेपनाह” ने इस लिस्ट में सीधे 5वें पायदान पर एंट्री ली हैं. इस शो को 5896 इम्प्रैशन पांइट्स मिलें हैं. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा नज़र आ रहें हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

TRP के मामले में मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने मारी बाजी

वहीं मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ पहले पायदान पर अपना सिक्का जमाये बैठा है. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और अभिनेता धीरज धूपर नजर आ रहे है. अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों का पंसदीदा रहा है. यही नहीं बल्कि, कुंडली भाग्य शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के दिलो पर राज करने के साथ-साथ इसे लोगों ने इस कदर प्यार दिया कि लम्बे समय से टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर है.

इसके बाद एकता कपूर का ही दूसरा नाटक ‘कुमकुम भाग्य’ तीसरे स्थान पर बना हुआ है. इसके अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी अपनी कॉमेडी और शिक्षाप्रद वजह से तीसरे स्थान पर बना हुआ हैं. वहीं छठा स्थान ‘ये है मोहबतें’ को मिला हुआ है और सुपर डांसर जो बंद हो गया है इस लिस्ट में सातवें स्थान पर आया हैं. आगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ आठवे स्थान पर हैं, नवे स्थान पर उड़ान और दसवे पर सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button