यौन उत्पीड़न मामले में आरजेडी एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र सरकार और बीजेपी पर साधा निशाना…

दिल्ली के जंतर-मतर पर यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान खिलाड़ियों का प्रदर्शन जारी है। इस मामले पर लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा है। और कहा कि जंतर-मन्तर पर लड़ाके हिंदू लड़के और लड़कियों के साथ तानाशाह कथित हिंदू सरकार अन्याय कर रही है।अब अक्ल इन नासमझ नादान हिंदू बच्चों को भी आ गयी होगी जो हर बात पर संघियों का साथ देकर दूसरों के अन्याय पर खिल्ली उड़ाते थे।

राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है कि जंतर-मन्तर पर लड़ाके हिंदू लड़के और लड़कियों के साथ तानाशाह कथित हिंदू सरकार अन्याय कर रही है। वैसे अब अक्ल इन नासमझ नादान हिंदू बच्चों को भी आ गयी होगी जो हर बात पर संघियों का साथ देकर दूसरों के अन्याय पर खिल्ली उड़ाते थे। कहां है अब हिंदू-हिंदू चिल्लाने वाले कमलगट्टे।

अपने दूसरे ट्वीट में राजद ने लिखा है कि मुसलमान, किसान, दलित के बाद अब पहलवान खिलाड़ी….इसलिए कहते है ये भाजपाई किसी के भी सगे नहीं है। संविधान-आरक्षण को भी ये तानाशाह खत्म करना चाहते है। कोई इनके खिलाफ बोलेगा तो ये जुल्म करेंगे। जुल्म करने के लिए इन्होंने छद्म राष्ट्रवाद और धर्म को कवच बना रखा है।

राजद की ओर से कहा गया कि किसानों के बाद अब भाजपाइयों द्वारा अपनी पुलिस से अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ मारपीट कराना अति निंदनीय और शर्मनाक है। किसान, पशुपालक, शिल्पकार और कामगार कौमों को संघियों-भाजपाइयों व इनके धर्म के धंधे ना पड़कर अपनी नस्ल बचाने के लिए एक होकर लड़ना पड़ेगा तभी देश बचेगा।

Back to top button