आर्यन खान मामले में एनसीबी मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की कुछ वॉट्सऐप चैट्स आए सामने…

मुंबई के 25 करोड़ के उगाही मामले में दिनों दिन नई बातें सामने आ रही हैं। उगाही में शामिल होने के आरोपी और आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई हैं। यह चैट वानखेड़े और दिल्ली में उनके बॉस के बीच हुई थी। इसमें देखा जा सकता है कि दिल्ली के बॉस की तरफ से समीर वानखेड़े को आर्यन खान को कस्टडी में लेने की बात कही गई थी। समीर वानखेड़े के वकील ने भी यही कहा था कि उनके दिल्ली में बैठे बॉस ने ही आर्यन खान को हिरासत में लेने का दबाव बनाया था। 

यह भी आरोप है कि समीर वानखेड़े से कहा गया था कि वह इस केस में अकेले गवाह केपी गोसावी से आर्यन के परिवार से उगाही करवाएं। यह बातचीत समीर वानखेड़े और उनके डिप्टी डीजी एनसीबी साया के बीच हुई थी। समीर वानखेड़े के वकील का कहना है कि उनके बॉस चाहते थे कि समीर किसी तरह से आर्यन खान की कस्टडी बढ़वा लें। 

इस चैट में देखा जा सकता है कि डिप्टी डायरेक्टर जनरल एनसीबी मुथा अशोक जैन समीर वानखड़े को मजबूती से लड़ने को कहते हैं। जैन ने वानखेड़े से कहा कि सरकारी वकील आर्यन खान की रिमांड लेने की पूरी कोशिश करेंगे।उन्होंने कहा कि एनसीबी के डीजी की तरफ से यह आदेश दिया गया है। उसके बाद उन्होंने वानखेड़े से यह भी पूछा कि क्या उन्हें अतिरिक्त सपोर्ट की जरूरत है।

मुथा अशोक जैन ने कहा कि वह इंदौर और अहमदाबाद से भी अधिकारियों को उनकी मदद के लिए भेज रहे हैं। इसके बाद वानखेड़े ने उन्हें धन्यवाद दिया। इसके अलावा चैट में एनसीबी अधिकारी ग्यानेश्वर सिंह और समीर वानखेड़े के बीच बातचीत का भी अंश है। 

Back to top button