इन राशियों के ब्वॉयफ्रेंड होते हैं बड़े शक्की, गर्लफ्रेंड पर रखते हैं नजर

- in जीवनशैली

किसे भी रिश्ते में प्यार और विश्वास होना बहुत जरूरी होता है। इन दोनों के बिना रिश्ता लंबा नहीं चल सकता। आजकल ज्यादातर रिश्ते इसी कारण खत्म हो रहें। एक दूसरे पर विश्वास न करना और हर घड़ी अपने पार्टनर पर नजर रखना दोनों के रिश्ते में खटास डालता है। कुछ लोग तो अपने स्वाभाव से ही शक्की होते हैं। वह खुद से जुड़े हर व्यक्ति पर शक करते हैं। आज हम आपको राशि के हिसाब से बताएंगे कि किस राशि वाले लड़के जन्म से ही शक्की स्वभाव के होते हैं।

1. मिथुन राशि

PunjabKesari
मिथुन राशि के लड़के बहुत ही शक्की होते हैं। ये लोग अपने पार्टनर पर हर पल नजर रखते हैं। इस राशि वाले लड़के अपने पार्टनर से प्यार तो बहुत करते हैं मगर अपनी शक करने की आदत से यह मजबूर होते हैं। इनकी इसी आदत से अक्सर रिश्तों में दरार आ जाती है।

 

2. कन्‍या राशि
कन्या राशि के लड़को को यह चिंता रहती हैं कहीं उनके गर्लफ्रेंड को कहीं कोई चुरा कर न ले जाएं। यही कारण है कि वह अपने पार्टनर पर हर घड़ी नजर रखते हैं। इनकी इस आदत से परेशान हो कर लड़कियां इन्हें छोड़ भी देती हैं।

 

3. मीन राशि

PunjabKesari
इस राशि के लोग अपने पार्टनर को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव होते हैं। यह अपने गर्लफ्रेंड को हमेशा प्रॉटैक्ट करके रखना चाहते है। यही बजह है कि वह अपने पार्टनर की हर छोटी से छोटी बात पर शक करते हैं जिस वजह से इनके बीच बेवजह दूरियां बढ़ जाती हैं।

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ