सिंघम 3 में नज़र आएंगे विकी कौशल, पढ़े पूरी खबर  

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम अगेन है। सिंघम 3 को रोहित शेट्टी काफी बड़े लेवल पर बनाने का प्लान कर चुके हैं और इस बार फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) के कैमियो के साथ ही विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी नजर आएंगे। धीरे धीरे फिल्म को लेकर डिटेल्स सामने आ रही हैं और इस बीच केआरके (KRK) ने विकी कौशल के शूट शेड्यूल और फीस पर ट्वीट किया है।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने विकी कौशल संग सिंघम 3 को शूट करने के लिए 60 दिन (नवंबर और दिसंबर) का समय मांगा, लेकिन विकी सिर्फ 20 दिन का ही शूट करेंगे। आम तौर पर विकी एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये फीस लेते हैं लेकिन सिंघम के लिए उन्हें सिर्फ 5 करोड़ रुपये मिलेंगे। जबकि उसे एक करोड़ रुपये भी नहीं मिलना चाहिए।’ 

‘सिंघम अगेन’ की डिटेल्स
बता दें कि सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को और आगे ले जाएंगे और ऐसे में  फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आएंगे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अगस्त 2024 में रिलीज हो सकती है।

Back to top button