समस्तीपुर में सास ननद ने बहू पर गर्म पानी फेंक दिया जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गई..

समस्तीपुर में सास-बहू की नोकझोक ने खतरनाक रूप ले लिया। सास-बहू के बीच झगड़ा चल रहा था, तभी ननद भी दोनों के झगड़े में कूद पड़ी। इसके बाद सास और ननद ने मिलकर बहू के चेहरे पर चावल का खौलता पानी फेंक दिया।PauseUnmute

ये दिल दहलाने वाला मामला चकमेहसी थाना क्षेत्र के बघला गांव के वार्ड संख्या चार है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात घरेलू विवाद के चलते ग्रामीण अरूण ठाकुर की मां जुगती देवी और पत्नी अनिता देवी के बीच कहासुनी हुई।

सास-बहू के झगड़े के दौरान ही अरुण की बहन इंदिरा अपने बच्चों के साथ वहां आ गई। इसके बाद उसने मां के साथ मिलकर अपनी भाभी पर गर्म भात का पानी उड़ेल दिया। जिससे पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई।

सदर अस्पताल में इलाजरत पीड़िता अनिता ने बताया कि उसकी सास-ननद घर खाली करने को बोल रही थी। विरोध करने पर सास जुलती देवी, ननद इंदिरा, उसका बेटा अजय और बेटी गुड़िया सभी ने चूल्हे पर चढ़ा भात का खौलता पानी शरीर पर झोंक दिया। इसके कारण वह गंभीर रूप से झुलस गई।

महिला सदर अस्पताल रेफर

घटना की जानकारी मिलने के बाद जख्मी महिला के मायके केशोपट्टी गांव से उसका भाई नंदकिशोर ठाकुर बहन के ससुराल पहुंचा। उसने आननफानन में जख्मी महिला को लेकर कल्याणपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घर खाली करने का सास बना रही थी दबाव

पीड़िता ने बताया कि उसके पति अरूण ठाकुर गांव में बिजली का काम करते हैं। उसका बेटा और चार बेटी है। शादी के पंद्रह साल हो गए। पिछले कई साल से सास जुगती देवी घर खाली करने का दबाव बना रही थी।

बहू का आरोप है कि सास उसको हर दिन परेशान करती थी। उसे प्रताड़ित करती थी। दो दिन पहले उसकी ननद इंदिरा अपने बच्चों के साथ मायके आई थी। इस दौरान सभी ने मिलकर मारपीट करते हुए भात का गर्म पानी चेहरे पर झोंक दिया। स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई है।

Back to top button