रिक्शा में बैठा जोड़ा, चारों तरफ से लगा था पर्दा, बस चलाने की तैयारी में ही था चालक

सोशल मीडिया पर केवल मशहूर होने वाले अजीबोगरीब वीडियो ही देखने को नहीं मिलते हैं. कई बार कुछ अनचाहे फनी वीडियो भी दिखाई दे जाते हैं जिनमें कोई बड़ा हादसा होते होते रह जाता है. इन्हें देखने पर लगता ही नहीं है कि ये जानबूझ कर बनाए गए होंगे. लेकिन संयोग से बने ये  वीडियो वायरल भी हो जाते हैं और लोग इन्हें पसंद भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक जोड़ा चारों तरफ पर्दे लगे वाले साइकल रिक्शा में बैठता है, लेकिन उसके साथ हो कुछ और ही जाता है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में पहले एक लड़की एक साइकल रिक्शा में बैठती है और उसके बाद एक आदमी उसके अंदर बैठ जाता है. इसके बाद रिक्शा चालक रिक्शा के कवर को बंद करने लगता है, लेकिन तभी वह हो जाता है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होती है.

जैसे ही रिक्शाचालक चेन लगाने लगा, रिक्शा पलट गया और आसपास के लोग रिक्शे के पास आकर सवारियों को बचाने में लग गए. दोनों सवारियों को कुछ भी नहीं हुआ, लेकिन पूरा किस्सा काफी फनी हो गया. बैकग्राउंड में आशा भोंसले का मशहूर गाना, “हम लाख छिपाएं प्यार मगर…” बज रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम के angel_nazima अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 1.1 मिलियन यानी 11 लाख लोग देख चुके हैं.

वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. लेकिन कुछ यूजर्स ने कमेंट में इसके बनावटी ना होने पर शक भी जाहिर किया है. एक ने पूछा कि ये इतनी परफेक्ट टाइमिंग पर ये कैमरामैन पहुंच कैसे जाते हैं? एक ने कहा कि मुझे जबरदस्ती हंसाया जा रहा है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो के मजे भी लिए एक ने मौके पर कमेंट किया, “लेकिन चुप चुप के मिलने से रिक्शा पलट जाएगा.” एक ने सीआईडी सीरियल के अंदाज में कमेंट में कहा, “ये तो कुछ गड़बड़ है, सीआईडी ऑफिस बगल में हैं. ”

Back to top button