रायपुर में हुआ सड़क हदसा, 20-25 लोग घायल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक पर मंगलवार की रात करीब साढ़े 12 बजे बरातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बस के सामने अचानक एक ऑटो रिक्‍शा आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क हादसे में करीब 20-25 लोग घायल हुए हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर घायलों की सही संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

घालय हुए यात्री

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बस के सामने एक ऑटो रिक्शा के आ जाने की वजह से हुआ। बस में सवार कुछ यात्रियों को चोट आई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामूली रूप से घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बारातियों से भरी बस खरोरा से ईदगाह भाटा आ रही थी। सभी घायल ईदगाह भाटा के रहने वाले है। वहीं हादसे के बाद बस ड्राइवर का पैर फंस गया। उसे निकालने मौके पर पुलिस की टीम और लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ऑटो रिक्‍शा को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

कड़ी मशक्‍कत के बाद ड्राइवर को जेसीबी की मदद से सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया। उसे उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया है। घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। बस में सवार लोगों की मानें तो रिक्शा वाले को बचाने के चक्कर में बस सिग्नल तोड़ते हुए डिवाइडर से जा टकराई थी।

Back to top button