नोकिया बहुत जल्द मार्केट में अपना मजबूत और वॉटर प्रूफ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में..

अगर आप नोकिया के फैंस हैं और आप नोकिया स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। नोकिया बहुत जल्द मार्केट में XR-सीरीज का सबसे मजबूत स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

कंपनी बहुत जल्द Nokia XR21 स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकती है। हाल ही में एक लीक ने स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है। एक नई रिपोर्ट में अब आने वाले Nokia स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। आइये एक नजर डालते हैं लॉन्च होने वाले इस नए स्मार्टफोन पर।

Nokia XR21 की स्पेसिफिकेशन्स

Nokia XR21 नोकिया का एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जो एक दमदार डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। इसे मार्केट में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि फोन में 1080 x 2400 पिक्सल के फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.49 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट तक का सपोर्ट मिलेगा। पानी की छीटों और स्क्रैच से बचने के लिए फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन होगी।

Nokia XR21 की कीमत

फोन में Qualcomm Snapdragon 695 SoC चिपसेट का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसकी कीमत लगभग $499 (लगभग 40,800 रुपये) होने की उम्मीद है। डिवाइस में केवल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिए जाने की संभावना है। भारत में लॉन्च किए गए XR20 को देखते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी XR21 को भी लॉन्च कर सकती है।

Nokia XR21 के फीचर्स

फोन में फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा। रियर पैनल में एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल होगा। इसमें f / 1.79 अपर्चर के साथ 64MP का ओमनीविज़न सेंसर होने की उम्मीद है।

यह डिवाइस 8x डिजिटल ज़ूम सपोर्ट के साथ 8MP टेलीफोटो कैमरा के साथ आएगा। डिवाइस में पानी और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग होगी। यूएसबी टाइप-सी 2.0 पोर्ट के माध्यम से 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4800 एमएएच बैटरी होगी। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1 और एनएफसी के लिए सपोर्ट है।

Back to top button