नो मेकअप लुक में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने शेयर की सेल्फी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जिंदगी में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। फरवरी 2024 के एंड में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी की जानकारी फैंस को दी थी। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में ‘बाजीराव मस्तानी’ एक्ट्रेस को कई दफा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

ट्रोल्स ने तो उनके बेबी बंप को भी फेक तक बता दिया, लेकिन वह इन सब बातों से खुद को दूर रखते हुए इस पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

उन्होंने हाल ही में नो-मेकअप लुक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ-साफ नजर आ रहा है। हालांकि, इस बीच ही उनके कुछ चाहने वालों को उनसे एक शिकायत हो गयी है।

नो मेकअप और सिंपल लुक में बेहद प्यारी दिखीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं और उनका खुद का स्किन केयर ब्रांड है, जिसका कुछ दिनों पहले वह प्रमोशन करते हुए दिखाई दी थीं। इसी ब्रांड का प्रमोशन करते हुए दीपिका ने ढेरों सेल्फी शेयर की है।

पहली तस्वीर में वह रेड आउटफिट में काफी हॉट लग रही हैं, तो वहीं उनकी दूसरी तस्वीर सनकिस्ड करते हुए बिना मेकअप के हैं।

वहीं अन्य तस्वीर में उन्होंने अपने सिर पर हाथ रखा हुआ है और सादगी भरी सेल्फी ले रही हैं। बिखरे हुए बालों में भी उनकी खूबसूरती और ग्लो देखते ही बन रहा है।

इसके अलावा एक अन्य फोटो में भी वह बिना मेकअप के ही हैं। एक फोटो में उन्होंने फेस पर ब्यूटी मास्क लगाया हुआ है। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने ब्रांड के प्रमोशन के साथ ही एक अलग से डिस्क्लेमर अपने कैप्शन में लिखा, “मैं सेल्फी पर्सन नहीं हूं, तो कृपया इस बात की सराहना करें कि मैंने आप सबके साथ कई सारी फोटोज शेयर की हैं। मैं खुद भी यही सोच रही हूं कि मैंने ये कब और क्यों ली”।

क्यों दीपिका की फोटोज देख यूजर्स हुए नाराज

अपनी ‘लीला’ को नो मेकअप लुक में देखकर वैसे तो उनके चाहने वाले बेहद ही खुश हैं, लेकिन उन्हें पता है कि उनके चेहरों पर ये मुस्कुराहट बस चंद दिन की है। दीपिका पादुकोण अब तक इंस्टाग्राम से कई फोटो डिलीट कर चुकी हैं, ऐसे में उनके फैंस को यही लगता है कि जब उनके ब्रांड का ढंग से प्रमोशन हो जाएगा, तो वह तस्वीरों को हटा देंगी।

एक यूजर ने लिखा, ‘दीपू हम गुजारिश करते हैं कि आप ये तस्वीरें डिलीट ना करें”। दूसरे यूजर ने लिखा, “आप हमेशा अपनी पोस्ट क्यों डिलीट करती हो”। दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 Ad) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के बाद अब वह सिंघम अगेन में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी, जो दिवाली पर रिलीज होगी।

Back to top button