मिर्जापुर 3 में आपको देखने को मिलेंगे कई सारे ट्विस्ट और टर्न

मिर्जापुर के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। शो का तीसरा सीजन आज (5 जुलाई, 2024) को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गया है। इस सीरीज के एक्टर्स को भी उतना ही प्यार मिला जितना इसकी कहानी को। इस सीजन में आपको मुन्ना भैया और बबलू पंडित नहीं दिखाए देंगे लेकिन रिलीज के बाद से लोग सोशल मीडिया पर इका रिव्यू डाल रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इसे रातभर में ही पूरा देख डाला।

ऑडियंस का बहुत प्यार मिला

अब बात कर लेते हैं शो में गोलू गुप्ता के किरदार में नजर आई श्वेता त्रिपाठी की। श्वेता ने न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में सीरीज पर और फोकस डालते हुए इसमें दिखाए गए कई ट्विस्ट एंड टर्न पर भी बात की। श्वेता ने कहा कि मैंने बहुत लोगों को कहते हुए सुना है कि मिर्जापुर इमोशन है लेकिन आपको मैं बता नहीं सकती कि मेरे लिए ये क्या है? मैंने पहले कभी भी इतना प्यार महसूस नहीं किया जो मुझे ये सीरीज करने के बाद ऑडियंस से मिला है।

लोग मुझे ‘गजगामिनी’ कहकर बुलाते हैं

श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे देखते हैं और कहते हैं,’अरे, गजगामिनी!’मिर्जापुर के किरदारों से लोग कहीं न कहीं जुड़ गए हैं। मिर्जापुर 3 से इस सीजन में क्या उम्मीद की जाए? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मिर्जापुर 3 इमोशन्स का ओवरडोज होने वाला है। हम जो महसूस करते हैं और जैसा महसूस करते हैं उसमें और अधिक अंधेरा होने वाला है। इसमें कई ऐसे ट्विस्ट और टर्न आएंगे जिनके बारे में ऑडियंस ने सोचा भी नहीं होगा। बाकी ये एक पारिवारिक शो है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि जब आप सत्ता में होते हैं तो आपकी क्या स्थिति होती है?”

मिर्जापुर 3 में आपको अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, लिलिपुट फारुकी, शाहजी चौधरी और कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे। इस सीरीज के टोटल 10 एपिसोड आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

Back to top button