कैथल में एक दुकानदार ने बगल की दुकान वाले पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया..

कैथल शहर के छात्रावास रोड पर बैग की एक दुकान का ग्राहक साथ लगती दूसरी दुकान क्या चला गया फिर क्या था इसी बात पर एक दुकान वाले ने दूसरी दुकान के लोगों पर हमला कर दिया।

कैथल में एक दुकानदार ने बगल की दुकान वाले पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। झगड़ा इतना जोरदार था कि आस-पास के लोग रुक कर इस लड़ाई को देखने लगे। दरअसल, शहर के छात्रावास रोड पर बैग की एक दुकान का ग्राहक साथ लगती दूसरी दुकान क्या चला गया, फिर क्या था इसी बात पर एक दुकान वाले ने दूसरी दुकान के लोगों पर हमला कर दिया।

पहले दुकानदार ने आरोप लगाया कि साथ वाला उसके ग्राहक को जानबूझ कर अपने यहां बुलाता है और सामान बेचता है। इस पर उसने पड़ोसी दुकानदार पर दुकान में घुस कर हमला कर दिया और उसे घसीट कर सड़क पर ले आया। वहां उसे डंडे से पीटा। इसमें दो भाइयों यशपाल और सुनील को चोटें आई। यशपाल के चेहरे की हड्डी में फ्रैक्चर आया है, जिससे वह बोल नहीं पा रहा।

ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाकर बरसाए लाठी-डंडे

अशोका गार्डन निवासी सुनील गर्ग ने बताया कि छात्रावास रोड पर उनकी आयुष बैग के नाम से दो दुकानें हैं। उनके साथ लगते ही एक राधे-राधे बैग स्टोर है। सात मई को इस दुकान से निकल कर एक ग्राहक उनकी दुकान में आया और सामान लेकर चला गया। इस पर राधे-राधे स्टोर से साहिल, नवीन, नरेश और सुशील उनकी दुकान में आए तो यह कहते हुए हमला कर दिया कि हमारे ग्राहक तोड़ कर सामान बेचता है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि ग्राहक अपने आप आया था और सामान लेकर चला गया। इस पर इन चारों ने उस पर और उसके भाई यशपाल पर बांस के डंडे और लोहे की राड से हमला कर दिया। यह सभी उनकी दुकान के अंदर घुस गये और जबरदस्ती यशपाल को पकड लिया। आरोप है कि साहिल ने डंडे से यशपाल पर वार किए और नवीन ने लोहे की राड से।

पहले भी हो चुकी है कहासुनी

शिकायतकर्ता का आरोप है कि इससे पहले भी कई बार आरोपित उनके साथ कहासुनी और झगड़ा कर चुके थे, लेकिन इस बार तो उन्होंने सीधे हमला कर दिया। इसमें उसके भाई यशपाल को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते पीजीआई रोहतक रेफर करना पड़ा। सुनील ने बताया कि उसके भाई को मुंह पर ज्यादा चोट होने के कारण वह बोल नहीं सकता। पुलिस ने सुनील की शिकायत पर इन चारों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button