प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने इस दौरे में वह राजस्थान को रेलवे, सहित कई बड़ी सौगात देने वाले है..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। उनका यह दौरा कई मायनों में विशेष है, क्योंकि अपने इस दौरे में वह राजस्थान को रेलवे, राजमार्ग और चिकित्सा सुविधाओं सहित कई बड़ी सौगात देने वाले हैं। राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के साथ ही पीएम 55 करोड़ रुपये के बजट की विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

इससे भाजपा को राजनीतिक लाभ होगा। नाथद्वारा में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह सिरोही जिले के आबू रोड़ जाएंगे । यहां ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय महाविद्यालय के शांतिवन परिसर का दौरा कर जनसभा को संबोधित करेंगे।

राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से करीब सात महीने पहले हो रही पीएम की यात्रा राजनीतिक रूप से काफी महत्वपूर्ण है। नाथद्वारा और आबू रोड़ के पीएम के दौरे से राजसमंद, सिरोही, जालौर और उदयपुर सहित चार जिलों में भाजपा को राजनीतिक लाभ मिल सकता है।

पीएम की यात्रा की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य वरिष्ठ नेता कई दिनों में जुटे हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी आबू रोड़ में मौजूद रहेंगे।

Back to top button