अपनी रियल लाइफ में ड्रामेबाज नहीं बल्कि ग्लैमर क्वीन कहलाई जाती हैं Anupamaa की ‘पाखी’..

 अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में खूब सारे नाटक करने वाली पाखी असलियत में बिल्कुल अलग है. पाखी यानी मुस्कान बामने (Muskan Bamne) रियल लाइफ में एक बेहद ही आज्ञाकारी बेटी हैं जो अपने पूरे परिवार की इज्जत करती हैं, इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं को लेकर भी खूब पॉपुलर हैं. मुस्कान क्यूट के साथ-साथ काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं. ऐसे में मुस्कान (Anupamaa Serial) की हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है. आप भी यहां मुस्कान बामने की लेटेस्ट फोटोज देख सकते हैं.

‘अनुपमा’ की बेटी ‘पाखी’ की फोटोज वायरल

अनुपमा (Anupamaa Daughter) की बेटी पाखी की सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी है. हाल ही में पाखी यानी मुस्कान बामने (Muskan Bamne Photos) की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. मुस्कान बामने इन फोटोज में रेड कलर की शिमरी साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस आंखों के काजल और होठों की लाली से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती दिख रही हैं. मुस्कान की अदाओं ने नेटीजन्स पर जादू-सा कर दिया है.

मुस्कान बामने (Muskan Bamne) अपने सिजलिंग अंदाज और ग्लैमरस लुक को लेकर काफी सजग हैं. वह अक्सर स्टाइलिश अंदाज में अपने फैंस के सामने आती हैं. जहां एक तरफ पाखी की दुनियाभर बुराई करती है, वहीं मुक्सान बामने के फैंस उनकी खूबसूरती और अदाकारी की तारीफों में पुल बांधे चले जाते हैं.  

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial Muskan Banmne) में बेहद अड़ियल और जिद्दी लड़की का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने रियल लाइफ में एकदम जुदा हैं. मुस्कान एक ज्वाइंट फैमिली से आती हैं, जहां वह ना किसी बात की जिद्द करती हैं और बड़ों की बातों का पालन भी करती है. आसान शब्दों में कहें तो पाखी नॉर्थ पोल तो मुस्कान बामने साऊथ पोल हैं.  

Back to top button