गुवाहाटी में डॉक्टर दंपती ने 3-3 साल की मासूम बच्चियों को कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा व निजी अंगों को सिगरेट से दागा

असम के गुवाहाटी में एक डॉक्टर दंपति को 3 साल की दो मासूम बच्चियों को बंधक बनाने और कई महीनों तक जुल्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों ने कई महीनों तक इन्हें बंदी बनाकर रखा और प्राइवेट अंगों को सिगरेट से जलाया। जुड़वां बहनों के शरीर में चोट के कई निशान मिले हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मेडिकल जांच में पता लगा है कि एक बच्ची के निजी अंगों को कई बार सिगरेट से दागा गया। 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी सर्जन डॉक्टर वलीउल इस्लाम है। उसकी पत्नी और मनोचिकित्सक डॉक्टर संगीता दत्ता है। घरेलू सहायिका समेत तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त (सीपी) दिगंता बारह ने कहा, “नाबालिगों को डॉक्टर दंपति के आवास रोमा एन्क्लेव की चौथी मंजिल पर बंदी बनाकर रखा गया था। एक बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट और जलने के कई निशान थे और शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। मेडिकल जांच के दौरान यह भी पाया गया कि प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया गया था।’

बच्चियों के साथ क्यों किया ऐसा सलूक
उन्होंने आगे कहा, “उनकी नौकरानी लक्ष्मी नाथ सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें रविवार को गुवाहाटी में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद अदालत ने दंपति को पांच दिन की पुलिस हिरासत और नौकरानी लक्ष्मी नाथ को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दंपती पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।”  पुलिस ने कहा, “बच्चियों पर किए जा रहे जुल्म के पीछे मुख्य इरादा अभी पता नहीं चल पाया है। हम सच्चाई का पता लगाने के लिए अपनी जांच जारी रखे हुए हैं।”

Back to top button