गोलगप्पे में थी ज़िंदा-तड़पती मछली! महिला ने खा भी लिया

वैसे तो दुनिया में हर जगह पर शाकाहारी और मांसाहारी लोग होते हैं, लेकिन ऐसी जगहें भी हैं, जहां खाने-पीने के लिए अजीबोगरीब चीज़ें परोसी जाती हैं. आमतौर पर किसी भी जीव का मांस खाने के लिए लोग पहले उसे पकाते हैं, लेकिन आज हम आपको एक वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक महिला गोलगप्पे वाली पूरी के साथ ज़िंदा मछली खाती दिख रही है.

हम गोलगप्पे में आलू-मटर और खट्टा-मीठा पानी डालकर खाते हैं लेकिन इस वक्त एक अलग ही किस्म का गोलगप्पा वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देखकर कमज़ोर दिल वालों को उल्टी आ सकती है. सोशल मीडिया पर आपको तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन शायद ही कोई ऐसा वीडियो आपने देखा हो, जो इसे टक्कर दे सके.

गोलगप्पे के साथ परोस दी मछली
वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला ने अपने हाथ में प्लेट लिया हुआ है. इस प्लेट में दो गोलगप्पे, एक जिंदा मछली और उसके बीच में एक टमाटर के टुकड़े को रखा गया है. पहले तो प्लेट देखकर ही आपको झटका लगेगा लेकिन असली हैरानी तो तब होगी, जब आपको मछली तड़पती और छटपटाती दिखेगी. महिला उस मछली को फोर्क से काटकर खाने की कोशिश करती है. जब वो नहीं कटती तो महिला उसे उठाकर सीधा मुंह में ही डाल लेती है. उसे ऐसा करते देख लोग भड़क गए कि आखिर ये इंसान है भी या नहीं?

लोग बोले- ये औरत नहीं पिशाचिनी है!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर megkoh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 7 मिलियन यानी 70 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हज़ारों लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर यूज़र्स ने इसे देखकर कहा कि उन्हें उल्टी आ रही है. वहीं कुछ यूज़र्स ने लिखा – ये औरत नहीं, पिशाचिनी है.

Back to top button