सलमना खान के सामने KRK ने टेके घुटने..

सेल्फ एक्लेम्ड आलोचक कमाल राशिद खान यानी केआरके, शाह रुख खान की सबसे बड़ी रिलीज ‘पठान’ के बारे में नॉन-स्टॉप ट्वीट कर रहे हैं। पहले केआरके ने इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप बताया था, हालांकि बाद में उन्होंने अपना रुख बदल लिया और अब इसे सबसे बड़ी हिट बता रहे हैं। ‘पठान’ के बाद अब केआरके की नजर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज पर है ताकि वह इसकी समीक्षा कर सके।

KRK ने टेके घुटने

ट्विटर पर केआरके ने कई ट्वीट कर सलमान खान से किसी का भाई किसी की जान का रिव्यू करने की अनुमति मांगी। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपने ट्वीट में केआरके ने खुलासा किया कि एसके के पास फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए अदालती आदेश हैं। हालांकि, देशद्रोही एक्टर अब सोशल मीडिया पर रिक्वेट कर रहे हैं।  

लोगों ने उड़ाया मजाक

ट्विटर पर केआरके ने लिखा, ‘प्रिय सुपर स्टार सलमान खान साहब, क्या आप कृपया मुझे अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के टीजर का रिव्यू करने की अनुमति दे सकते हैं? आपकी इस उदारता के लिए मैं और जनता आपकी आभारी रहेगी। लोग सलमान भाई को समझाने के लिए कृपया रि-ट्वीट करें। जब एक ट्रोल ने उनसे कहा, “आपको रव्यू करने के लिए भी भीख मांगनी पड़ रही है, गिड़गिड़ाना पड़ रहा है, क्या दिन आ गए,” उन्होंने अपने रिएक्शन में कहा, “मुझे जनता से प्यार है और जनता के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं। जेल भी जा सकता हूं। जनता का सहयोग ही मेरा जीवन है।

सलीम खान से भी ये गुजारिश

केआरके ने आगे दिग्गज पटकथा लेखक और सुपरस्टार के पिता सलीम खान को टैग करते हुए लिखा, “सलीम साहब आपने टीवी पर कहा था कि किसी को माफ करना सबसे बड़ी खैरात है। यदि आप वास्तव में इस पर विश्वास करते हैं, तो प्लीज सलमान खान साहब से कहें कि मुझे उनकी फिल्मों की समीक्षा करने की अनुमति दें। मैं उसका मजाक नहीं बनाने का वादा करता हूं। मैं सिर्फ एक पेशेवर आलोचक की तरह फिल्म के बारे में बात करूंगा।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का रिव्यू करना चाहते हैं

केआरके ने बाद में खुलासा किया, ‘सलमान खान के पास अदालत का आदेश है कि मैं उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं कर सकता। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं इसलिए मैं कानून नहीं तोड़ सकता। जनता मुझ से फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की समीक्षा करने का अनुरोध कर रही है। इसलिए मैं सलमान खान से अपील कर रहा हूं कि मुझे इसकी समीक्षा करने की अनुमति दें। सलमान को भी जनता का सम्मान करना चाहिए।

Back to top button