फरीदाबाद में हत्यारोपी गिरफ्तार: ईंट मारकर की थी हत्या

फरीदाबाद के पल्ला इलाके में बीती 28 तारीख की रात को घर पर बैठ कर खा पी रहे युवक के सिर में ईंट मार कर हत्या करने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने मुख्य आरोपी सलीम शल्टा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ईंट मारकर उतारा था मौत के घाट
एसीपी अमन यादव ने बताया कि बीती 28 तारीख की रात को पल्ला इलाके में स्थित मनोज कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले राकेश उम्र 38 वर्ष की अज्ञात हमलावरों ने सर में ईंट मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। अमन यादव ने बताया कि मृतक राकेश अपने घर पर बैठकर खा पी रहा था कि तभी कॉलोनी का ही रहने वाला सलीम उर्फ चलता जो उत्तर प्रदेश के जलान का रहने वाला है। वह राकेश के पास आया और किसी बात को लेकर उनकी आपस में गाली गलौज शुरू हो गई। इसी गाली गलौज के चलते सलीम ने राकेश के सिर में ईंट मार दी, जिसके बाद राकेश की मौके पर ही मौत हो गई।

दो बच्चों का पिता था मृतक
बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक दोनों ही मजदूरी करते हैं। दोनों एक दूसरे को जानते थे, इसी के चलते आरोपी राकेश के घर पहुंचा था । आरोपी सलीम की उम्र 18 वर्ष है जिसका कोई पिछला क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। वहीं राकेश शादीशुदा था, जिसके दो छोटे बच्चे हैं।

Back to top button