देवरा पार्ट 2 में जान्हवी कपूर की एंट्री पक्की

देवरा के निर्देशक कोराताला शिवा ने हाल ही में जूनियर एनटीआर की एक्शन ड्रामा के सीक्वल पर चर्चा की और कहा कि इस बार सीक्वल में जान्हवी कपूर तो होंगी। लेकिन फिल्म के सीक्वल में इस बार किसी बॉलीवुड अभिनेता का कैमियो भी हो सकता है।

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर अभिनीत देवरा: भाग 1 बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाल दिखा रही है। फिल्म की सफलता से उत्साहित, निर्देशक कोराताला शिवा और उनकी टीम ने पहले ही सीक्वल, देवरा: भाग 2 के बारे में चर्चा शुरू कर दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कोराताला शिवा ने देवरा पार्ट 2 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक शिवा ने देवरा के सीक्वल में कैमियो की संभावना के बारे में पूछा गया तो इस बात कर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, वे महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए हिंदी फिल्म उद्योग से कुछ जाने-माने नामों को लाने की योजना बना रहे हैं। शिवा ने कहा, “मैं इसे कैमियो भी नहीं कहूंगा। वे फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण किरदार हैं और हम उन्हें बहुत जल्द, किरदार दर किरदार पेश करने जा रहे हैं।”

शिवा ने आगे कहा, “मेरी अपनी लिस्ट है। मुझे नहीं पता कि ऐसा हो सकता है या नहीं। बहुत ईमानदारी से, मैं देवरा की दुनिया में रणवीर सिंह या रणबीर कपूर को देखना पसंद करूंगा। मैं तेलुगु या तमिल इंडस्ट्री से बहुत सारे नाम नहीं लूंगा। अगर मैं कुछ नामों का खुलासा करता हूं तो बहुत सारी धारणाएं और अटकलें होंगी।”

शिवा ने देवरा भाग 1 में जान्हवी कपूर को कास्ट करने के अपने फैसले के बारे में बात की, जिन्होंने देवरा के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की है। जान्हवी को लेकर शिवा ने कहा, “मैं उत्तर और दक्षिण की बात पर विश्वास नहीं करता। हम लोग यहां मानते हैं कि जान्हवी दक्षिण से ताल्लुक रखती है। क्योंकि यहां के लोगों का मानना है कि श्रीदेवी मैम हमारी अपनी हैं। इसलिए, हमारे लिए, यहां तक कि गांवों में भी, लोगों को लगता है कि जान्हवी उनकी अपनी बेटी है। और हम लंबे समय से उसका इंतजार कर रहे थे। जूनियर एनटीआर और जान्हवी की जोड़ी बहुत अच्छी है।” आगे शिवा ने कहा, ”आपको जान्हवी को और अधिक देखने के लिए देवरा पार्ट 2 का इंतजार करना होगा।” जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और प्रकाश राज अभिनीत देवरा: पार्ट 1 27 सितंबर को रिलीज हुई थी। अब तक फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है।

Back to top button