ठंडे के मौसम में दिखना है स्टाइलिश तो फ़ॉलो करे ये बेस्ट आईडिया

दिवाली के बाद से ही सर्दियों की शुरुआत हो जाती है। जी हाँ और अब हल्की-हल्की ठंड आने लगी है। वैसे गर्मियों के मुकाबले ठंडे के मौसम में फैशन स्टाइल को अक्सर लोग फॉलो नहीं कर पाते हैं, हालांकि ठंड में भी आसानी से स्टाइलिश फैशन लुक को फॉलो किया जा सकता है। ऐसे में आज हम कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जो आपके काम आएँगे।

* अगर आप ठंड में गर्मी पाने के साथ ही स्टाइलिश लुक चाहते हैं तो आपके लिए trench coat एकदम परफेक्ट है। जी हाँ, ट्रेंच कोट हर किसी को क्लासी लुक देता है और हर किसी को सर्दियों के मौसम में इसको अपनी वार्डरोब में शामिल करना ही चाहिए।

* पफर जैकेट को एक टाइम पर गर्ल्स फैशन स्टाइल की लिस्ट में नहीं रखती थीं। हालाँकि आजकल विंटर में पफर जैकेट कूल लुक देने का काम करती है। यह आप क्रॉप टॉप, हाईनेक या फिर स्वेटर के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं।

* ठंड की सबसे वर्सटाइल एक्सेसरीज में से एक स्कार्फ है। आप एक्स्ट्रा लार्ज स्कार्फ इस्तेमाल कर सकते हैं। जी दरअसल सर्दी में ठंड से बचाने के अलावा स्कार्फ ऑफिस से लेकर पार्टी तक में लुक को चार चांद लगा देते हैं।

* टर्टलनेक स्वेटर भी इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में बने हुए हैं। जी दरअसल टर्टलनेक स्वेटर को लड़के हो या लड़कियां हर कोई पहन सकता है। टर्टलनेक स्वेटर को आप किसी भी बॉटमवेयर के साथ पहन सकते हैं। इन सभी को पहनने के बाद आप बेहतरीन नजर आएँगे।

Back to top button