पटियाला में जमीन पर कब्जा करने के मामले में पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया..

पीड़ित ने बताया कि उसके भाई गुरबात सिंह की साल 2011 में मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपितों की नजर उसकी जमीन पर पड़ी।

 जमीन पर कब्जा करने की कोशिश के मामले में थाना घनौर पुलिस ने 20 अज्ञात समेत कुल 28 व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुखविंदर सिंह निवासी गांव लोहसिंबली थाना घनौर ने बताया कि उसके भाई गुरबाज सिंह की साल 2011 में मौत हो गई थी। वहीं अब आरोपित उसकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात की सूचना उसे 27 मई को मिली।

सुखविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा तो आरोपित मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत थाना घनौर पुलिस के पास दर्ज करवाई। फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर संदीप कौर, निसनप्रीत कौर, साहिल, वरिंदर सिंह निवासी चौधरी माजरा थाना सदर नाभा, जुगल सिंगला निवासी पंचकूला, सतिंदर सिंह निवासी लोहसिंबली, सेवा दास निवासी सलेमपुर ब्राह्मणा, तीरथ सिंह निवासी बोसर कला सनौर और 20 अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरी करने के मामले में अज्ञात खिलाफ केस दर्ज

कपड़े की दुकान से नकदी व सामान चोरी करने के मामले में थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुखविंदर सिंह निवासी एसएसटी नगर पटियाला ने बातया कि उसकी गली नंबर पांच रिशी कालोनी पटियाला में रेडीमेड की दुकान है।

उसने कहा कि बीती 19-20 मई की मध्य रात को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने दुकान में दाखिल होकर काफी मात्रा में कपड़ों और नकदी की चोरी कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाना अर्बन एस्टेट पुलिस के पास दर्ज करवाई है। फिलहाल, पुलिस ने मामले में संबंधी केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button