बिहार में बदमाशों ने एक मुखिया की हत्या कर दी, वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश.. 

वहीं परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस को रंगदारी मांगने की सूचना दी गई लेकिन समय पर कार्रवाई नहीं हुई।

 बिहार में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। मुरलीगंज में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक मुखिया को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया।

बदमाशों ने मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार की हत्या कर दी। मुखिया क्षेत्र में घूमने गए थे। इसी दौरान पंचायत क्षेत्र के तिलकोड़ा पुल के पास बैलदौड़ नहर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

बदमाशों ने मुखिया को करीब चार गोलियां मारी। गोलियां की आवाज से इलाका थर्रा उठा। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर लोग भागे-भागे पहुंचे , तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर भाग चुके थे।

इधर, घटना की जानाकरी मिलते थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल मौके पर दलबल के साथ पहुंचे और घटना की पड़ताल में जुटे गए। मुखिया की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

वहीं, मुखिया के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने फोन कर रंगदारी मांगी थी। इस बारे में मुखिया ने पुलिस को भी सूचना दी थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सूचना के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

लोगों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया इंकार

इधर, वारदात से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोग शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से इंकार कर रहें हैं। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटना बढ़ रही है।

वारदात की सूचना पर मधेपुरा के सदर एसडीएम और एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटे हुए हैं।

Back to top button