बिहार में सरेआम हथियार के बल पर किशोर को किया अगवा, करवा दी शादी

- in अपराध

नालंदा। बिहार में नाबालिग को अगवा कर शादी कराए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बड़ी मिसिया गांव में यज्ञ देखने के दौरान अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर एक किशोर को अगवा कर लिया और उसकी जबरन शादी करा दी। हुसैनाबाद निवासी ललन कुमार (16) के भाई संतोष कुमार ने सरमेरा थाने में इस आशय की लिखित शिकायत दर्ज कराई है।बिहार में सरेआम हथियार के बल पर किशोर को किया अगवा, करवा दी शादी

संतोष ने कहा है कि ललन कुमार मंगलवार की रात बड़ी मिसिया गांव में यज्ञ देखने गया था। इसी दौरान लोगों के बीच से पिस्तौल के बल पर उसे अगवा कर लिया गया। अगवा करने वाले उसे शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाने के बभुआरा गांव ले गए और वहां उसकी जबरन शादी करवा दी। इसके बाद उसे छोटी मिसिया गांव ले आए। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और किशोर को बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

इस बाबत थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि उन्हें किशोर के जबरन विवाह की सूचना नहीं है। सिर्फ यह सूचना मिली थी कि किशोर हुसैना गांव निवासी छोटन यादव का 16 वर्षीय पुत्र ललन कुमार यज्ञ देखने गया था जहां से अपराधी उठाकर उसे ले गए थे। उसे बरामद कर लिया गया है। किशोर के परिजनों ने मिसिया गांव निवासी शंकर यादव उर्फ रामाश्रय यादव, मुरारी यादव, सनोज यादव व राहुल कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है। सभी आरोपित फरार हैं।

 

You may also like

पति के बांध दिए हाथ और फिर उसी के सामने पत्नी के साथ करने लगे…

सरायकेला-खरसावां जिले में विराजपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक