अनुपमा सीरियल में आने वाले हैं तीन बड़े ट्विस्ट, टूटी पाखी की शादी..

 अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में पाखी की शादी का सेलिब्रेशन देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ पाखी और अधिक की शादी को लेकर पूरा परिवार एक्साइटेड हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ पाखी के नखरे और अधिक की चालें दोनों ही दर्शकों की समझ के बाहर हो गई हैं. ऐसे में एक मुद्दे को लंबा खींचते देख मेकर्स ने अनुपमा (Anupamaa Full Story) सीरियल की कहानी में तीन बड़े ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है. 

पाखी की शादी टूटी

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial New Episode) के नए प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि पाखी की नखरों और बदत्तमीजी से तंग आकर अनुपमा एक कड़ा फैसला लेती है. वह पाखी औऱ अधिक को घर से निकाल देती है. कहानी यहां बदलेगी जब पाखी और अधिक अपना बोरिया-बिस्तर लेकर शाह हाउस पहुंच जाएंगे. पाखी को वनराज भी सपोर्ट नहीं करेगा, इसके बाद पाखी अपनी सभी सीमाएं लांघती हुई बाप से अपने हिस्से की मांग कर देगी. 

समर की जिंदगी में आएगा प्यार!

समर की शादी को लेकर बा यानी लीला शाह कुछ ज्यादा ही जल्दी दिखाती हुई नजर आने वाली हैं. वह समर के लिए एक लड़की देखेगी और उससे रिश्ता तय कर देगी. वहीं समर की जिंदगी में भी लेडी लव की एंट्री दिखाई जाएगी. ऐसे में अनुपमा बा औऱ बेटे की पसंद के बीच फंसती दिखाई देगी. 

पारितोष चलेगा नई चाल 

पारितोष को फिलहाल सुधरा हुआ दिखाया जा रहा है लेकिन वह उसका सच्चा चेहरा नहीं है. वह सिर्फ किंजल को मनाने के लिए ऐसा कर रहा है. जब किंजल नहीं मानेगी तो पारितोष एक बार फिर अपनी असलियत दिखाएगा. वह अनुपमा के खिलाफ बहन पाखी के कान भरेगा और उसे अपने हथियार की तरह इस्तेमाल करेगा. क्योंकि पारितोष को कहीं ना कहीं ऐसा लगता है कि किंजल ने उसे अनुपमा के कारण छोड़ा है. अनुपमा की जिंदगी इसके बाद कैसे बदलती है यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 

Back to top button