सुयश ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी खट्टी मीठी यादों को किया साझा

गिरते हैं शहसवार (घुड़सवार) ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल (छोटा बच्चा) क्या गिरे जो घुटनों के बल चले। ये कहावत केकेआर के स्टार खिलाड़ी सुयश शर्मा के संघर्ष पर बिल्कुल सटीक बैठती है। आईपीएल 2023 में अपने स्पिन कौशल से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के ‘चारों खाने चित्त’ करने वाले सुयश शर्मा भील क्रिकेट करियर में कुछ दिनों पहले असफलता का स्वाद चख चुके हैं।

आरसबी के खिलाफ सुयश ने किया था कमाल 

दरअसल, आरसीबी के खिलाफ इडेन गार्डन्स मैदान में उन्होंने तीन विकेट चटके थे, जिसमें एक महत्वपूर्ण विकेट विराट कोहली का भी था। इस मैच के बाद सुयश शर्मा की गेंदबाजी की काफी तारीफ हो रही है। हाल ही में सुयश ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी खट्टी मीठी यादों को साझा किया।

टीम इंडिया में सेलेक्ट न होने का बयां किया दर्द

सुयश ने बताया कि वो पिछले साल अंडर 19 टीम का हिस्सा बनते-बनते रह गए। टीम इंडिया का हिस्सा न बन पाने का ख्वाब टूट जाने के बाद उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया। सुयश ने कहा,”पिछले साल मैंने अंडर-19 के लिए ट्रायल दिया और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन, मुझे टीम में सेलेक्ट नहीं किया गाय। तकरीबन रात 12:30 और 1 बजे के बीच उन्हें टीम के नामों की लिस्ट जारी की थी। उस समय मैं सो रहा था। तकरबीन 3 बजे मेरी नींद टूटी और टीम में सेलेक्ट न होने की खबर सुनकर मैं रोने लगा।”

सुयश ने आगे कहा कि मुझे बताया गया कि वो मुझे एक बार गेंदबाजी करते देखना चाहते थे। इसके बाद जब मैं वहां पहुंचा लेकिन, काफी देर हो चुकी थी। मैं रोते-रोते वापस आया और अपना सिर मुंडवा लिया। मैं काफी निराश था। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि इतनी अच्छी गेंदबाजी करने के बावजूद मेरी सेलेक्शन क्यों नहीं हो सकी।

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ उन्होंने डेब्यू मैच खेलते हुए दिनेश कार्तिक, अनुज रावत और करन शर्मा का विकेट लिया था।

Back to top button