छत्तीसगढ़ में एक गैरेज में मिला नशीली दवाओं का जखीरा, 5 गिरफ्तार

- in अपराध

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में नशीली दवाओं के कारोबार का मामला सामने आया है. पुलिस ने सक्ती क्षेत्र से नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है और इस सिलसिले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 18 कार्टन में भरे 2 हजार 196 शीशी नशीली दवाएं जब्त की. इससे पहले, शुक्रवार को नयापारा में 150 नग नशीली दवाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था.

आधा किलोमीटर तक पुलिस ने किया पीछा

पुलिस अधीक्षक नीतू कमल ने कहा कि मुखबिर से खबर मिली कि कुछ लोग शहर से नशीली दवा खरीदकर बाइक से टेमर अड़भार की ओर जा रहे हैं. एसडीओपी अमित पटेल के नेतृत्व में एएसआई चौहान की टीम ने हटरी के पास टेमर निवासी शिव पटेल, अड़भार निवासी जयदेव महंत सहित एक नाबालिग को पकड़ घेराबंदी की, लेकिन वो भागने में कामयाब हो गए. इसी दौरान दो आरक्षक पुष्पेंद्र चंद्रा और विजय यादव ने करीब आधा किलोमीटर दौड़कर सभी को दबोच लिया.

बेकाबू भीड़ ने युवक की चोरी के शक में पीट-पीटकर कर दी हत्या

18 कार्टून में हजारों की संख्या में मिली नशीली दवाएं

पूछताछ में आरोपियों ने सक्ती के ओम गैरेज से दवा लाने की बात कही. इस पर पुलिस ने डाकघर के पास संचालित ओम गैरेज हटरी में दबिश दी.पुलिस को 15 पेटी रेक्सकोर, अल्टोरेक्स-सीटी सिरप नशीली दवा का जखीरा मिला. सक्ती थाना पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 कार्टून में हजारों की संख्या में नशीली दवा की शीशी जब्त की. इसकी कीमत ढाई लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

पुलिस ने ओम गैरेज के संचालक शिवम अग्रवाल उर्फ हनी सहित चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 (बी) के तहत अपराध दर्ज किया है.

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमीर बनने के चक्कर में जीजा-साले ने पकड़ी गलत राह, अपहरण के बाद कर दी हत्या

द्वारका के बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने