शादी को 19 साल हुए , पति ने प्यार जताने के लिए बनवाया ऐसा टैटू, बनाने वाले के भी उड़े होश!

शादी की सालगिरह पर पार्टनर्स को अक्सर ये समझ नहीं आता कि वो एक दूसरे क्या गिफ्ट दें. शादी को जब ज्यादा वक्त हो जाए, तब तो गिफ्ट और भी ज्यादा नहीं समझ में आता है. पर थाइलैंड ने काफी सोचकर अपनी बीवी के लिए ऐसा गिफ्ट तय किया, कि हर कोई उसके बारे में जानकर हैरान है. थाइलैंड के इस व्यक्ति ने अपनी 19वीं सालगिरह पर बीवी (Man make marriage certificate tattoo) के लिए एक टैटू बनवाया. वो कोई आम टैटू नहीं, बल्कि उनका मैरिज सर्टिफिकेट था.

वर्ल्ड ऑफ बज़ वेबसाइट के अनुसार ये मामला थाइलैंड (Thailand man make marriage certificate on hand) बुरिरम शहर का है. यहां सरीन नाम के एक टैटू आर्टिस्ट ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपने एक क्लायंट के बारे में बताया. उसने बताया कि उसके ग्राहक की 19वीं सालगिरह थी और वो बीवी के लिए एक टैटू बनवाना चाहता था. जब वो बुकिंग करवाने आया तो उसने मैरेज सर्टिफिकेट दिखाकर पूछा कि क्या वो उसे हाथ पर बना देगा? टैटू आर्टिस्ट भी काफी हैरान हुआ और उसने एक बार कन्फर्म किया कि क्या वो वाकई टैटू बनवाना चाहता है?

बीवी के लिए बनवाया टैटू
जब शख्स ने हामी भरी तो उसने शख्स को 1 जनवरी 2024 का अपॉइंटमेंट दिया. शख्स तय समय पर आ गया और उसने अपने हाथ पर अपनी शादी का सर्टिफिकेट ही बनवा लिया. उसने वो टैटू 5700 रुपये में बनवाया था. मैटिचॉन ऑनलाइन नाम की वेबसाइट ने उस शख्स से बात भी की, जिसने टैटू बनवाया था. शख्स का नाम नू है और वो 37 साल का है. वो और उसकी पत्नी 19 सालों से साथ हैं. उनका सबसे बड़ा बच्चा 16 साल का है जबकि छोटा 7 साल का है. दोनों लंबे वक्त से साथ हैं पर उन्होंने 2019 में अपनी शादी को रेजिस्टर करवाया था.

19 साल से साथ है कपल
शख्स ने कहा कि इतने लंबे समय तक साथ रहते हुए उनके बीच काफी लड़ाई-झगड़े हुए, पर वो उसके बावजूद भी साथ रहे. शख्स ने कहा कि वो अपनी बीवी से बहुत प्यार करता है और वो बहुत अच्छी इंसान है. बस इसी वजह से उसने अपनी बीवी के लिए टैटू बनवाया. उसने कहा कि ये सिर्फ उसका प्यार जताने का एक तरीका है

Back to top button