पथराव में घायल हुए कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम की हालत में सुधार…

कर्नाटक के तुमकुरु जिले के एक गांव में रोड शो में पथराव को दौरान कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के सिर पर गहरी चोट लगी थी, जिससे वो उभरने लगे हैं। इस बात की जानकारी शनिवार को डॉक्टरों ने दी।

कोराटागेरे से लड़ रहे चुनाव

शुक्रवार को कोराटागेरे तालुक के भैरनहल्ली में बदमाशों ने राज्य कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर पत्थर फेंका था, जिससे उनके सिर में गहरा घाव हो गया था। वह 10 मई को कोराटागेरे से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

शनिवार को समर्थकों और शुभचिंतकों से करेंगे मुलाकात

चोट के तुरंत बाद, ज्यादा खून बहने की वजह से पूर्व उपमुख्यमंत्री को पास के एक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया। इसके बाद आगे के इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों की एक टीम अब उनके आवास पर उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। उम्मीद है कि कांग्रेस नेता शनिवार को अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से मिल सकते हैं।

पहले भी दो बार हुआ पथराव

उनके करीबियों के मुताबिक, यह तीसरी बार है, जब चुनाव के समय उन पर पथराव हुआ। पहली बार तब हुआ था, जब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ एक चुनावी रैली में भाग ले रहे थे और दूसरी बार ऐसी घटना तब हुई थी, जब वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे। उस दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया था।  

Back to top button