‘मुझे तो मम्मी 18 साल की लग रही है’, नाचते हुए मां के साथ डाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आपने मां बेटी के वीडियो बहुत देखे होंगे. इतना ही नहीं आपने ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिनमें मां बेटी एक साथ डांस कर रही हों. यह वीडियो तो ऐसा ही है, लेकिन फिर भी काफी अलग है. इस वीडियो में भी मां बेटी डांस कर रही हैं. वीडियो में लिख कर भी बताया गया है कि मां कौन है और बेटी कौन है. लेकिन लोगों में इसी पर बहस छिड़ गई है. बहुत से लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि मां बेटी असल में है कौन, वहीं कई लोग खुल कह रहे हैं मां तो बेटी की उम्र की लग रही है. यानी जो मां बताई जा रही  है, वही बेटी है.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इसमें एक मां बेटी की जोड़ी को समुद्र के किनारे दो अलग अलग तरह के ड्रेसेस में पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है विडियो में यह भी लिखा है कि मां कौन है और बेटी कौन. इसमें मां की उम्र 42 और बेटी की उम्र 18 साल बताई गई है.

इस वीडियो में लोगों की रुचि ना तो डांस में रही ना ही गाने में, बल्कि वे यह सोचने लगे कि जो वीडियो में बताया जा रहा है  क्या वह वाकई में सच है. एक यूजर ने कमेंट में कहा, “मुझे तो मम्मी ही 18 साल की लग रही है.” इंस्टाग्राम पर यह वीडियो amreen_bhatia अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 6.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

लेकिन लाइक मदर लाइक डॉटर कैप्शन से शेयर किए गए वीडियो के कमेंट सेक्शन में हो रही बहस रोचक है. अधिकांश लोगों ने मां को बेटी से ज्यादा युवा बताया है. एक यूजर ने लिखा है, “मां युवा लग रही है और बेटी ज्यादा मैच्योर!” एक महिला ने दोनों कपड़ों के जरिए दोनों को घेरा. उसने लिखा, “मुझे नहीं पता कि आपको जवान दिखने के लिए छोटे कपड़े क्यों पहनने पड़ते हैं. अगर आप वाकई जवान हैं तो आप किसी भी तरह के कपड़े में जवान ही दिखेंगी. और क्या हमें अपनी बेटी से खुद की तुलना करनी पड़ती है?…..” वहीं जिन लोगों ने वीडियो को पंसद किया है तो उन्होंने मां की तरीफ ur की है. वहीं कई महिलाओं ने अपनी और अपनी बेटी की उम्र बताई है.

Back to top button